नवजात की आवाज से लौट आई मरी हुई मां की सांसें, देखें इस चमत्कार का VIDEO

9
124

ये घटना बर्मिंघम के क्‍वीन एलिजाबेथ हॉस्‍पिटल की है जहां डिलीवरी के दौरान एक मां की मौत हो गई थी. मौत के चार घंटे बीच चुके थे. परिवार में रोना-पीटना शुरु हो गया था. बच्चे के पिता ने आखिरी बार अपने नवजात बच्चों को उसकी मां का चेहरा दिखाने के लिए कहा. 4 घंटे बाद नर्स अस्पताल में पड़ी बच्चे की मां की डेडबॉडी के पास बच्चे को लाती है. जहां बच्चा जोर-जोर से चीख रहा होता है लेकिन उसकी आवाज को सुनने वाली उसकी मां हमेशा के लिए अलविदा कर चुकी थी.

बच्चे की रोने की आवाज सुनकर अस्पताल में मौजूद नर्स की आंखों से आंसू आ गये. वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा बच्चे ने मृतक मां के चेहरे पर अपने कोमल हाथों को फेरा. उनकी आंखों को स्पर्श किया. बच्चा मां के चेहरे पर अपना चेहरा लगाकर जोर-जोर से रोता है, कुछ ही देर में बच्चे की आवाज आखिरकार मृतक मां के कानों तक पहुंच ही जाती है और फिर किया…मां को अपनी आंखों खोलनी ही पड़ जाती हैं.

कहते हैं ना कि मां की ममता के आगे भगवान भी हार मान लेते हैं और आज ये चमत्कार आंखों के सामने दिखाई भी दिया. अस्तपाल के एक कर्मचारी ने मोबाइल में इस वाक्या को कैद कर लिया. जिसे दुनियाभर के लोगों ने देखा और कई माताओं की आंखों से आंसू भी छलके जिन्होंने अपनी भावनाएं वीडियो के साथ शेयर कीं.

9 COMMENTS

  1. Hey There. I found your blog using msn. This is a very well
    written article. I’ll make sure to bookmark it and
    return to read more of your useful info. Thanks for
    the post. I’ll definitely comeback.

LEAVE A REPLY