प्रियंका चोपड़ा के पहनावे को लेकर पति निक जोनास ने भी बोल दी ऐसी बात सुनकर नहीं होगा यकीन

1
56

बॉडीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा विदेशी एक्टर और सिंगर से शादी करने के बाद पूरी तरह से बदल चुकी हैं. बताया जाता है कि उनका पहनावा और रहन-सहन ही नहीं बदला है बल्कि उनके बोलचाल का तरीका भी बदल चुका है. शादी के बाद से भारत में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी देसी गर्ल काफी फेमस हो चुकी हैं. उनके पहनावे को लेकर भारत में आये दिन अलोचनाएं होती रहती हैं. हाल ही में वो बिकिनी पर गलब्स पहनने पर ट्रोल भी चुकी हैं. इससे पहले मेट गला 2019 में भी वो अजीबोगरीब मेकअप की वजह से सुर्खियों में आई थीं, जिसको लेकर भारत में तरह-तरह मीम्स बन गये थे. वहीं अब उनके पति निक जोनास ने भी उनके लिए कुछ ऐसा कह दिया, जिसका आपको उम्मीद नहीं होगी.

अब सभी लोग तो प्रियंका चोपड़ा के फैशन से वाकिफ हैं लेकिन अब जरा उनके पति की मन की बात भी तो जान लीजिए कि आखिर वो क्या कहते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका से पूछा गया कि निक आपके मेकअप और फैशन के बारे में क्या कहते हैं तो प्रियंका ने कहा कि निक को मेरा मेकअप और फैशन काफी पसंद आता है. प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा कि कई मौकों पर उन्हें उनकी नेचुरल चीजें पसंद आती है.

प्रियंका ने यह भी कहा कि निक जोनास उनकी हर चीज की सराहना करते हैं. आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास में हाल ही में राजस्थान के जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी कर ली थी. उनकी इस ग्रैंड शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी और शादी के बाद तक प्रियंका अपनी फिल्मों से ज्यादा पहनावे को लेकर चर्चा में रहती हैं.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY