हथियार के साथ बदमाश घर लूटने आये थे बुजुर्ग पत्नी ने पति के साथ बदमाशों के साथ किया कुछ ऐसा कि…

1
45

तमिलनाडु के तिरुनेलवली जिले में एक बुजुर्ग दंपती को घर में अकेला देख बदमाशों ने घर साफ करने की प्लानिंग बनाई. रात हो गई थी लेकिन अभी लोग जाग ही रहे थे. बदमाशों को पता था कि दंपति सोए नहीं हैं फिर भी बदमाशों ने 75 साल के पति और 68 साल की पत्नी के घर में घुसकर उन पर हमला करना शुरु कर दिया उसके बाद जो हुआ उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बदमाशों को यकीन था कि बुजुर्ग उनका कुछ नहीं कर पायेंगे, लेकिन उनके घटिया इराधों पर पानी तो तब फिर गया जब दंपति बदमाशों के हथियारों से तक नहीं खबराए और उनके हथियारों को चप्पल, जूते, कुर्सी से पटक दिया. शानमुगवेल और उनकी पत्नी सेंथमराई कडायम स्थित फार्महाउस में रह रहे थे. घटना के दौरान बुजुर्ग पति खाना खाकर दरवाजे के बाहर बैठने आया था और पत्नी घर में कुछ काम कर रही थी.

बदमाश ने पहले बुजुर्ग पति का मुंह तौलिया से दबाया. इतने उनकी पत्नी को कुछ अजीब सी आवाज लगी और वो बाहर देखने आ गईं. पति के साथ हमला होते देख पत्नी ने अपनी पैर की चप्पल उतारकर बदमाश के मुंह पर मारी और बदमाश सकपका गया. उसके बाद पति ने भी कुर्सी उठाकर उसके मार दी और लगातार वार के बाद बुजुर्ग दंपति ने बदमाशो को उठने का मौका नहीं दिया.

हैरानी की बात तो बदमाश हथियारों के साथ भी दंपत्ति का बाल-बांका नहीं कर पाये, क्योंकि बुजुर्ग दंपत्ति बिना घबराए बदमाशों को अच्छा-खासा सबक सिखा दिया. पिटाई देख बदमाश भागता नजर आया. ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज की मदद से पुलिस ने एक बदमाश की पहचान कर ली जबकि दूसरे की तलाश में जुटी है. वहीं सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला की दंपत्ति की तारीफ की जा रही है अगर वो चप्पड़ फेंककर नहीं मारती तो शायद उसका पति बड़े हादसे का शिकार हो चुका होता.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY