VIDEO: तोतले मियांदाद की धमकी पर हंसने लगी दुनिया.. अपने ही देश में हो गया ट्रोल

0
447

पाकिस्तान में भारत को लेकर अक्सर जहर उगला जाता है और यहां तक कि पाकिस्तान के क्रिकेटर्स भी,, भारत के खिलाफ गलत बयानबाज़ी करने से नहीं चूकते. पहले शाहिद अफरीदी और सरफराज अहमद के बाद अब जावेद मियांदाद ने भारत को लेकर बहुत कुछ कहा,, मियांदाद तो भारत को खत्म करने की धमकी तक देने लगे,, लेकिन मियांदाद की तोतली आवाज़ ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया क्योंकि वो ठीक से बोल तक नहीं पाया.

भारत ने 370 को लेकर बड़ा फैसला लिया,,, जिसके बाद लगातार पाकिस्तान में भारत के खिलाफ बोलने की होड़ लगी हुई है,, इस बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेट जावेद मियांदाद बोले और बहुत ज्यादा ही बोल गए,, लेकिन मियांदाद ने कुछ ऐसे अंदाज़ में कहा,, कि उन पर दुनिया हंसने लगी,, तो जावेद मियांदाद पत्रकारों के सामने थे,, और साफ साफ कह दिया,, कि हमारे पास जो जानलेवा हथियार हैं,, वो सिर्फ दिखाने के लिए नहीं हैं,, यही नहीं मियांदाद ने ये भी कहा कि हमारे पास परमाणु हथियार हैं,, और हम इसे चलाकर सब खत्म कर देंगे,, मोदी एक डरपोक इंसान हैं।

अब मियांदाद ने ये सबकुछ तो अपने देश में हीरो बनने के लिए कहा,, लेकिन उनका ही मज़ाक उड़ गया,, मियांदाद की तोतली जुबान उन पर भारी पड़ गई,, औऱ दुनियाभर के साथ साथ पाकिस्तान भी मिंयांदाद का मज़ाक उड़ रहा है।

LEAVE A REPLY