सख्त पिता होते हुए इस एक्ट्रेस ने मुस्लिम लड़के का सरनेम छिपाकर कर ली शादी, जब पिता को पता चला तो…

1
34

कहते हैं ना कि सच्चा प्यार बहुत कम लोगों को मिल पाता है. उनमें से एक एंकर और अभिनेत्री मिनी माथुर भी हैं. मिनी माथुर उन आम लड़कियों में से एक हैं जिनके पिता की नजर हर वक्त उन पर रहती थीं. मिनी ऐसे पिता की बेटी हैं जिन्हें बिल्कुल भी नहीं पसंद था कि उनकी बेटी छोटे कपड़े पहनकर बाहर जाए. अब आप समझ सकते हैं कि इतने सख्त पिता के होते हुए बेटी का मुस्लिम लड़के से शादी करने का फैसला कितना बड़ा हो सकता है. मिनी भी जानती थीं कि ये फैसला मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है, लेकिन इस कड़े फैसले को सफल बनाने के लिए मिनी ने जो प्लानिंग की वो वाकई में हैरान कर देने वाली है.

एक साल तक मिनी के घर मुस्लिम ब्वॉयफ्रेंड का आना-जाना लगा रहा लेकिन परिवार के किसी भी शख्स को उनका सरनेम नहीं पता चला. जब एक साल बाद ब्वॉयफ्रेंड ने मिनी के पिता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तब तक पिता भी बेटी के ब्वॉयफ्रेंड से काफी घुल-मिल गये थे और उन्हें कबीर खान पसंद आ चुके थे. शादी के प्रस्ताव के साथ करीब ने अपना सरनेम भी बताया था.

 

हालांकि तब पिता को थोड़ा दुख तो हुआ लेकिन फिर उन्होंने बेटी की खुशी से करीब खान से शादी करवादी. आज मिनी और कबीर एक बेटा विवान और बेटी सैराह के साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं. आपको बता दें, ये करीब खान कोई आम शख्स नहीं बल्कि सलमान की सुरपहिट फिल्म भाईजान और एक था टाइगर जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक का नाम है.

दिल्ली में जन्मी मिनी माथुर के करियर की बात करें तो मिनी ने अपनी पढ़ाई लेडी श्रीराम कॉलेज से की. उसके बाद मिनी ने गाजियाबाद के इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी से एमबीए की पढ़ाई की. पढ़ाई के दौरान ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे, जिसके बाद मिनी ने इसी में अपना करियर आगे बढ़ाया. मिनी माथुर को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से खूब लोकप्रियता मिली.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY