बिना बोल्ड सीन किये इस अभिनेत्री की सभी फिल्में गईं हिट, लेकिन अचानक से फिल्मों से हो गई गायब

0
47

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने विवाह फिल्म नहीं देखी होगी और अब तक लोगों के मुंह पर विवाह फिल्म के हर डायल़ॉग से लेकर गाने और स्टोरी भी पूरी तरह से रठ गई होगी. होगा भी क्यों नहीं हर सप्ताह जो इस फिल्म के दर्शन होते हैं. फिल्म भले ही हर सप्ताह आती हो लेकिन फिर भी लोग इसे देखने से बोर नहीं होते हैं, बल्कि जितनी बार इस फिल्म को देखा जाये उतना ही लोगों को कम लगता है. हर लड़की विवाह फिल्म की अभिनेत्री की कॉपी करना चाहती है. फिल्म की अभिनेत्री यानि अमृता राव का नेचर हर किसी को पसंद आया है, लेकिन क्या आपको पता है कि अम़ता राव सिर्फ फिल्म में ही ऐसी नहीं हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी वो ऐसी ही साधारण सी लड़की हैं जिनकी सभी फिल्में सब साधारण लुक पर हिट हुई हैं. अमृता ने कभी फिल्म में बोल्ड सीन नहीं किया उसके बावजूद उन्होंने फिल्मों से दूरियां बना लीं. जानिए ऐसा क्या हुआ…

2002 से फिल्म इश्क-विश्क से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अमृता ने कई एक से एक हिट फिल्म दी हैं. हालांकि अमृता ज्यादा कुछ फिल्में तो नहीं बना पाई लेकिन जितनी भी फिल्में अमृता ने बनाई हैं उनमें उनकी खूब तारीफ हुई. अमृता को हमेशा से ही फिल्मों में इंटिमेंट सीन से रही परेशानी. जिसकी वजह से ना ही उन्होंने कभी फिल्मों इंटिमेंट सीन किया और यही एक वजह है फिल्मों से उनका दूर जाने का.

अमृता ने 2016 में फेमस रेडियों जॉकी अनमोल से शादी कर ली थी उसके बाद तो उन्होंने पूरी तरह से फिल्मों से दूरियां बना ली थी. अमृता आज फिल्मों से जरूर दूर हो गईं हैं लेकिन वो अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से लाइमलाइम में आ ही जाती हैं. हाल ही में अमृता की उनके पति के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी जिसमें उन्होंने व्हाइट रंग का लहंगा पहना हुआ था. वो उस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं.

 

LEAVE A REPLY