सुनील शेट्टी की जिंदगी में आकर इस महिला ने बदल दी उनकी किस्मत, मोहब्बत की दास्ता जानकर सलाम करेंगे

1
41

अगर फिल्म इंडस्ट्री में सच्चे प्यार की बात करें तो आप हंस देंगे, क्योंकि यहां शादी के 2,3 साल बाद तलाक हो जाता है तो सच्चा प्यार तो छोड़ ही दो, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जोड़ी दिखाने जा रहे हैं जिसने सच्चे प्यार को कायम रखा और फिल्मों के सीन को अपनी जिंदगी में उतारा. ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना शेट्टी की है. सुनील शेट्टी की जिदंगी किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है. जिन्हें पहली नजर में पेस्ट्री की दुकान पर लड़की से प्यार हो जाता है और वहीं से वो उसे अपनी जीवनसाथी बनाने के सपने देखने लगते हैं. इनकी मोहब्बत की दास्ता जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

दरअसल आज माना शेट्टी की 54 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है इस खास मौके पर क्यों ना उनकी जिदंगी की कुछ दिलचस्प रहस्य शेयर किये जाएं. माना और सुनील शेट्टी की लव स्टोरी की शुरुआत तब हुई जब सुनील का फिल्मों से कोई बास्ता नहीं था और इससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि दोनों अलग-अलग धर्म के थे. ऐसे में शादी की उम्मीद तो नामुमकीन ही थी, लेकिन कहते हैं ना कि जब प्यार सच्चा हो तो ईश्वर भी हार मान जाता है. ठीक ऐसा ही इनके साथ हुआ.

मुंबई में नेपियन सी रोड पर एक पेस्ट्री की शॉप पर सुनील अक्सर अपने दोस्तों के साथ जाया करते थे. एक दिन सुनील की नजर शॉप में बैठी माना पर गई और वो पहली नजर में माना पर अपना दिल हार बैठे थे. सुनील माना से बात कर सकते थे लेकिन उन्होंने माना की बहन से बात की और दोनों की मुलाकात होने लगी. सुनील ने एक कॉमन दोस्त से पार्टी रखने को कहा. सुनील इस पार्टी में माना को न्यौता देने को कहा. इस पार्टी में माना सुनील के साथ बाइक पर गईं और यहीं से दोनों को प्यार हो गया.

दोनों को प्यार की शुरुआत हो चुकी थी जब शादी की बात आई तो धर्म पर अटक गई. परिवार वाले धर्म को लेकर नहीं बल्कि इस वजह से परेशान थे कि ये दोनों ही एक-साथ नहीं रह पायेंगे. जिसके बाद दोनों 9 साल तक इंतजार करना पड़ा. लंबे इंतजार के बाद सुनील ने माना से शादी की. शादी के एक साल बाद सुनील को बलवान फिल्म का ऑफर आया. इस फिल्म में सुनील ने दिव्या भारती के साथ काम किया. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. उसके बाद सुनील को फिल्मों के ऑफर की लाइन लग गई और सुनील टॉप सुपरस्टार में से एक हैं.

 

वहीं माना की बात करें तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं क्योंकि उन्हें अपने बिजनेस से फुरसत नहीं मिलती है. जी हां…सुनील अगर एक साल 150 करोड़ कमाई करते हैं तो पत्नी माना एक साथ कई बिजनेस देखकर पति से दोगुनी कमाई करती हैं. उनके पास एक से बढ़कर एक फ्लैट, गाड़ियां, कार, बाइक, रेस्टोरेंट हैं. इसके अलावा वो अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY