M अक्षर वाले लोग होते हैं कंजूस, लेकिन इनकी जैसी एक खास बात हर किसी में नहीं होती, जानिए क्या?

3
68

शास्त्रों के अनुसार हर व्यक्ति के नाम का प्रभाव उसकी जिंदगी पर जरूर पड़ता है, शायद इसलिए हिंदू धर्म में बच्चे के जन्म के बाद पूजा करवाकर उसका नामकरण करवाया जाता है. जन्म कुंडली द्वारा बच्चे का उस अक्षर से नाम रखा जाता है, वैसे तो आजकल माता-पिता अपनी मर्जी का नाम रखते हैं लेकिन पंडित द्वारा उस बच्चे के नाम का पहला अक्षर बताया जाता है जो उसकी जिदंगी पर प्रभाव डालता है. आज हम आपको M अक्षर वाले व्यक्ति के स्वभाव बताने जा रहे हैं. M अक्षर वाले व्यक्तियों को आप दूर से ही उनका व्यवहार जान सकते हैं.

M अक्षर वाले लोग नियमों के पाबंद होते हैं, इन्हें झूठ बोलने वाले लोग और झूठ बोलना बिल्कुल नहीं पसंद है. ये अपनी मेहनत और लगन पर विश्वास रखते हैं. इन्हें लोगों की बुराईयां भी बिल्कुल भी नहीं पसंद होती है और जब ये किसी से बात करते हैं तो सामने वाला व्यक्ति इनका दीवाना हो जाता है, यानि इन्हें किसी भी व्यक्ति को अपनी बातों में लेने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगता है.

वहीं इनकी M अक्षर वालों की लव लाइफ की बात करें तो इन्हें जिससे भी प्यार होता है उसके लिए ये कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, लेकिन इन्हें अपने पार्टनर को अपने से नीचे रखना पसंद होता है, ये नहीं चाहते कि इनके घर में इनके पार्टनर की चले, ज्यादातर इस अक्षर वाली महिलाएं ऐसा ही चाहती हैं.

M अक्षर वाले लोग पैसा खर्च करने में कंजूस होते हैं और जिस व्यक्ति से पैसे लेने हो उससे ट्रिक आंजमा कर निकाल लेते हैं. ऐसे लोगों के लिए एक पल खुशी का होता है दूसरा पल दुख का भी होता है.

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY