विराट आउट हुए तो स्टार्क ने कर दिया हैरान,, कंगारू से ऐसी उम्मीद तो नहीं थी

0
71
मेलबर्न टेस्ट में टीम इंडिया काफी अच्छी पोजिशन में पहुंच चुकी है. पुजारा के शतक और विराट के शानदार 82 रन की बदौलत टीम इंडिया अब जीतने की कंडीशन में आ चुकी है, मगर इस बीच जब विराट कोहली आउट हुए तो कंगारू गेंदबाज़ मिशेल स्टार्क का रिएक्शन कमाल का था.
आम तौर पर कंगारू खिलाड़ी लड़ने भिड़ने या फिर स्लेजिंग के लिए जाने जाते हैं मगर विराट कोहली जब 123वें ओवर में आउट हुए तो स्टार्क का रिएक्शन हैरान करने वाला था. असल में स्टार्क की एक पटकी हुई बॉल को विराट ने थर्डमैन की तरफ मारा लेकिन विराट शॉट पर पूरी तरह से कंट्रोल नहीं रख पाए औऱ बाउंड्री पर खड़े एरन फिंच ने विराट का कैच पकड़ लिया.
अब ये तो भई ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा विकेट था जो जश्न तो बनता था, लेकिन मिशेल स्टार्क विकेट के आउट होते ही  शर्मा गए. जी हां… स्टार्क कुछ ऐसे मुंह पर हाथ रखकर शर्माकर हंसने लगे. अब स्टार्क का ये अंदाज इसलिये भी हैरान करने वाला था, क्योंकि पिछले ही मैच में विराट ने इन्हें खूब रुलाया था और यहां भी जबरदस्त रन बनाये थे, लेकिन इसके बाद भी स्टार्क लड़ने भिड़ने के बजाय शर्माकर मुस्कुराते रहे. अब स्टार्क के रिएक्शन पर आप क्या कहेंगे,, कमेंट करके अपनी राय ज़रूर दें,

LEAVE A REPLY