पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बुरी खबर, अरुण जेटली के निधन के 5 दिन बाद ही पीएम मोदी का भी नंबर

1
58

एक साल के अंदर एक के बाद एक कई दिग्गज नेताओं के निधन के बाद राजनीति में भूचाल आया हुआ है. पिछले साल पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद, गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर का निधन फिर सीएम बाबू लाल गौर का निधन और अब दिल्ली पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन के 15 दिन बाद पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हुआ. इनके निधन से पूरे देश को झटका लगा वहीं 15 दिन बाद फिर से पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली का निधन हो गया. लगातार एक के बाद एक दिग्गज नेताओं के निधन का दुख भी नहीं भरा था कि पीएम मोदी को लेकर बुरी खबर सामने आ गई.

24 अगस्त को हुए अरुण जेटली के निधन के बाद पीएम मोदी ने कल जेटली जी के घर जाकर उनके परिवार से मुलाकात की. वो बिल्कुल सही सलामत हैं लेकिन ट्वीटर पर वायरल हो रहे एक मैसेज ने लोगों को झटका लगा दिया. ट्वीटर पर पीएम मोदी को लेकर बेहद घटिया मजाक किया गया है.

पीएम मोदी के निधन को लेकर घटिया बात कहने वाला शख्स और कोई नहीं बल्कि ब्रिटिश संसद के उच्‍च सदन हाउस ऑफ लॉर्ड में आजीवन सदस्‍य नियुक्‍त किए गए पहले मुस्लिम सांसद लॉर्ड नजीर अहमद हैं.

पाकिस्‍तान में जन्‍मे लॉर्ड नजीर अहमद ने ट्वीट पर लिखा, ‘विपक्ष के बीजेपी पर जादू, टोना, तंत्र-मंत्र के दावे के बीच पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पूर्व वित्‍तमंत्री अरुण जेटली, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज, मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबू लाल गौर, गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर की पिछले एक साल के अंदर मौत हो गई. अगला नंबर नरेंद्र मोदी का है.’ 

नजीर अहमद के इस आपत्तिजनक ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों ने नजीर अहमद को आड़े हाथों ले लिया. केंद्रीय मंत्री किरण रिजूजू ने ट्वीट कर कहा, ‘इस तरह के ब्रिटिश प्रबुद्ध वर्ग के बीच मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि इस धरती पर कैसे-कैसे लोग आ गए हैं। क्‍या आप लोगों को मैनेज करके हाउस ऑफ लॉर्ड के सदस्‍य बन गए हैं.’ 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY