जब फिल्म के लिए नामी निर्माता के पास गई ये अभिनेत्री तो वहां उसे देखकर की ऐसी डिमांड…

1
52

फिल्म इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज को जिस गंदगी से गुजरना पड़ता है वो शायद वहीं जानती हैं. ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें ऊचाईयों तक पहुंचने के लिए गलत रास्तों को कबूल करना पड़ा. शायद ही कोई ऐसी अभिनेत्री होगी जिसे फिल्मों में काम करने के लिए हमबिस्तर होने का ऑफर नहीं मिला हो, लेकिन ये भी सच है कि इस ऑफर को बहुत कम ही अभिनेत्रियों ने चुना होगा. जिसमें से एक साउथ की मशहूर अभिनेत्री श्रुति हरिहरन भी हैं. श्रुति हरिहरन को फिल्मों में काम करने के लिए ऐसे समझौते करने पड़े जिसके बारे में सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे.

श्रुति हरिहरन आज साउथ फिल्मों का नामी चेहरा हैं, लेकिन शायद ही किसी को श्रुति के इस सफर के बारे में पता होगा. श्रुति के साथ वहीं हुआ जो कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ हुआ. श्रुति कोरिग्राफी करती थी लेकिन अचानक से श्रुति को फिल्मों में काम करने का मौका मिला. जिसके बाद श्रुत प्रोड्यूसर से मिलने चली गईं. वहां पहुंचते ही श्रुति फिल्म निर्माता ने श्रुति से कहा कि फिल्म के लिए तुम्हें मेरे और मेरे साथ साथियों के साथ सोना होगा. अभिनेत्री अपने मुंह से कोई भी आवाज निकाले सीधे वहां से निकल जाती हैं.

इस हवस के पुजारी के मुंह पर चुप्पी का थप्पड़ मारकर श्रुति अपनी कबिलियत पर भरोसा करती हैं. उनका मानना है कि अगर हमारे अंदर कबिलियत होगी तो हम ऐसे ही फेमस हो जायेंगे और फिर क्या श्रुति को मलयालम फिल्म ‘सिनेमा कम्पनी’ में काम करने का ऑफर आया जो की बहुत हिट साबित हुयी और फिर दुबारा इन्होने पीछे मुड़ के नहीं देखा और आज श्रुति कन्नड़ इंडस्ट्री की एक हिट एक्ट्रेस है. एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने अपने साथ हुए इस समझौते की बात खुलकर बताई थी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY