VIDEO: इंडिया ए के मैच में मरते-मरते बचे शिखर, संजू का खुलासा- मस्ती तब भी नहीं रुकी

7
569

टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन टेस्ट टीम से बाहर हैं और इसीलिये उन्हें A टीम में मैच खिलाया गया. अब साउथ अफ्रीका ए टीम के खिलाफ़ केरल में खेले गए मैच में सीधे धवन के गर्दन पर बॉल लग गई और धवन मरते मरते बचेलेकिन गब्बर तो गब्बर हैं और इस हालात में भी शिखर ने मस्ती मज़ाक नही छोड़ा. जी हां, उनके साथ बैटिंग कर रहे संजू सैमसन ने बड़ा खुलासा किया है जिसके बाद तो हर तरफ गब्बर की तारीफ हो रही है।

 

तो केरल के तिरुअनंतपुरम में साउथ अप्रीका ए के खिलाफ वनडे मैच चल रहा था.  अब यहां धवन एक बॉल को हुक करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन बॉल सीधे जाकर उनके हेलमेट के नीचे गर्दन पर लगी, कुछ देर के लिए तो सभी की सांसें थम गई. धवन की भी हालत खराब हो गई और वो गर्दन पर हाथ लगाने लगे मगर इसके बाद जो हुआ, वो बेहद शानदार था. फील्डर्स के साथ ही शिखर के साथ बैटिंग कर रहे संजू सैमसन भी शिखर के पास पहुंचे और तब शिखर ने सैमसन से कहा- देख भाई बॉल टूट गई होगी, पक्का टूट गई है, देख तो सही ।

 

View this post on Instagram

 

We fall, we break, we fail… But then… WE RISE, WE HEAL, WE OVERCOME.

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

अब इसका खुलासा खुद संजू सैमसन ने किया है.असल में शिखर ने गर्दन में चोट लगने के बाद भी काफी रन बनाए थे, और इसका वीडियो खुद शिखर ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इसी वीडियो पर सैमसन ने कमेंट करते हुए खुलासा किया कि बॉल लगने के बाद शिखर ने उन्हें कहा था कि देख बॉल टूट गई होगी. अब सैमसन के इस खुलासा के बाद हर कोई शिखर की जिंदादिली की तारीफ कर रहा है।

7 COMMENTS

LEAVE A REPLY