मां अमृता के कारण सारा का हुआ ब्रेकअप अब दोनों एक-साथ फिल्म भी नहीं कर सकते, जानिए क्या हुआ

2
29

सिर्फ दो फिल्मों से एक्ट्रेस सारा अली खान लोगों के बीच उभरता हुआ चेहरा बन गई हैं. उनके फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई एक्टर उनके साथ काम करना चाहते हैं वहीं सारा भी इन दिनों कई फिल्मों में बिजी हैं लेकिन इस बीच उनके लिए एक बुरी खबर भी आ गई. दरअसल सारा अली खान जिस एक्टर की वजह से सुर्खियो में आई थीं उसी ने सारा के साथ काम करने से मना कर दिया. जी हां…सारा ने अपनी पहली फिल्म केदरानाथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ की थी. इस फिल्म से सारा और सुशांत की जोड़ी खूब पसंद आने लगी थी. खबरें तो ऐसी भी थीं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है.

इनके अफयेर की भनक जब सारा की मां अमृता सिंह के कानों तक पहुंची तो उन्होंने सारा को सुशांत से दूर रहने के लिए कहे दिया था. हालांकि इनका अफेयर था भी या नहीं इसका तो नहीं पता लेकिन सारा ने सुशांत से दूरियां बनाकर अपने काम पर ध्यान देना शुरु कर दिया था. वहीं दूसरी तरफ सारा का नाम कर्तिक आर्यन से जोड़ा जाने लगा और सुशांत भी रिया चक्रवर्ती को डेट करने लगे. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि जरूर इनके बीच कुछ होगा जिसकी वजह से सुशांत ने सारा के साथ काम करने से मना कर दिया.

दरअसल एक वैज्ञापन के लिए सुशांत को सारा के साथ काम करने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि मैं सारा के साथ किसी भी कीमत पर ये वैज्ञापन नहीं करूंगा, सुशांत वैज्ञापन करने से ही मना कर दिया. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुशांत और सारा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत इन दिनों फिल्म छिछोरे को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते शुक्रवार छिछोरे रिलीज होने के बाद कमाई भी अच्छी कर रही है.  वहीं सारा भी कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल और कुली नंबर-1 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY