वायरल हो रही पति-पत्नी की इस तस्वीर को आप भी प्यार समझ रहे होंगे लेकिन जब ध्यान से देखेंगे तो खून-खौल जायेगा

0
39

सोशल मीडिया पर आये दिन कपल्स के अजीबोगरीब चर्चे आप भी सुनते होंगे. कभी पार्क में रोमांस करते तो कभी फ्लाइट में रोमांस करते और फ्लाइट की कई तस्वीरें देखकर आप भी सोच में पड़ जाते होंगे. फ्लाइट का सफर तो आप भी करते होंगे और लोगों को नजरअंदाज भी करते होंगे, लेकिन यकीनन आप इस तस्वीर को नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे. जिसमें कपल्स रोमांस करते नहीं बल्कि अपने पार्टनर की देखभाल कर रहा है. बताया तो ये जा रहा है कि पति इसलिए 6 घंटे से खड़ा है ताकि उसकी पत्नी की नींद पूरी हो जाये. अब असलियत क्या है वो जानिए…

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पति सीट के पास 6 घंटे से खड़ा है, जबकि उसकी पत्नी सो रही है. शेयर करने वाले युवक ने लिखा क्या प्यार है? तो वहीं कई यूजर्स का कहना है कि प्यार नहीं बल्कि क्रूरता है. पति को जबरदस्ती खड़ा किया गया है ताकि नींद पूरी हो सके.

 

वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि आखिर क्रू-मेंबर्स ने इस पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया. ऐसा कोई रूल नहीं है कि कोई यात्री खड़े होकर सफर करे. वहीं कई लोगों का कहना है कि एक पति अपनी पत्नी के लिए 6 घंटे खड़ा हो सकता है तो वाकई में ये सच्चा प्यार ही है. वहीं एक यूजर ने लिखा मुझे ये तस्वीर फेक लग रही है. इस तस्वीर के बारे में हम भी कुछ नहीं कह सकते हैं कि ये प्यार है या फिर जबरदस्ती पति को खड़ा किया गया.

 

इस ट्वीट को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- माफ करना ये प्यार नहीं है. सोने के लिए कोई पति को 6 घंटे तक तकलीफ में नहीं रख सकता.

LEAVE A REPLY