पिता ने दोस्त के साथ मिलकर घर में बेटी के शव के साथ किया रोंगटे खड़े कर देने वाला काम, बेटी ने की थी ये गलती

10
268

आज भी कई मां-बाप के लिए उनकी इज्जत बहुत मायने रखती है और अपनी इज्जत को बचाए रखने के लिए वो किसी भी तरह के जुर्म करने को तैयार हो जाते हैं. हैरानी तो तब होती है जब वो अपने ही बच्चे का अपने हाथों से गला घोटकर जुर्म कर जाते हैं. अपनी बेटी को मौत के घाट उतारने वाले एक पिता की घटिया हरकत का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पिता ने अपनी बेटी को मारने के लिए जो हथकड़ा अपनाया वो जानकर आप यकीन भी नहीं कर पाएंगे. बेटी की गलती इतनी थी कि उसे किसी युवक से प्यार हो गया था और शादी करने वाली थी.

उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में रहने वाले एक परिवार की नजर में प्यार करना एक जुर्म है. जिसकी सजा कानून नहीं बल्कि पिता ही देता है और पिता ने वैेसा ही किया. पिता को जब बेटी के अफेयर के बारे में पता चला तो उसे यकीन था कि बेटी लव मैरिज कर लेगी जिससे उसकी इज्जत चली जाएगी. अपनी इज्जत बचाने के लिए पिता और उसके एक दोस्त ने लड़की का अपने हाथों से गला घोटा उसके बाद अंतिम संस्कार के लिए परिवार शव को लेकर श्मशान घाट पहुंच गया.

परिवार ने लड़की का शव चिता पर रखकर अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थीं. तभी पुलिस को किसी युवक ने फोन किया कि लड़की ने आत्महत्या कर ली है और उसके परिवार वाले शव का अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चिता से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भोजा जिसमें गला घोटकर मौत होने की खबर सामने आई. वहीं दूसरी तरफ पिता ने भी जुर्म कबूलते हुए कहा कि बेटी प्रेम विवाह करना चाहती थी इसलिए उसे ऐसा करना पड़ा. आदर्श नगर पुलिस थाने में धारा 302 (हत्या के लिए सजा) व 201 (अपराध के साक्ष्य को गायब करने) के तहत मामला दर्ज किया गया.

10 COMMENTS

  1. I’ll right away seize your rss feed as I can’t in finding your e-mail subscription hyperlink or e-newsletter service. Do you have any? Kindly permit me know in order that I may subscribe. Thanks.

  2. (MyLondon) – This blood compressing chart can mitigate you numeral elsewhere if your blood troubles is at a thriving plain or if you’ll necessary to book some steps to improve your numbers. Your whole blood pressure reading is determined by measuring your systolic and diastolic blood pressures. Systolic blood press, the top billion, measures the intensity your pity exerts on the walls of your arteries each tempo it beats. Diastolic blood pressure, the tuchis gang, measures the import your essence exerts on the viagra online walls of your arteries in between beats.
    November 28, 2019 21:35

LEAVE A REPLY