The Sky Is Pink: ट्रेलर में दिखी इस गंदी हरकत की वजह से फंसी प्रियंका, 7 साल की हो सकती जेल

0
27

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी वक्त से बॉलीवुड से दूरियां बनाकर हॉलीवुड में अपना जल्बा बिखेर रही हैं. करीब 2 सालों बाद उन्होंने द् स्काई इज पिंक फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले इसके ट्रेलर ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. एक बार फिर प्रियंका इस फिल्म के जरिए भारतीयों की पसंद बन गई है. फिल्म का ट्रेलर एक दिन में इतना देखा गया है कि ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में आ चुका है. फिल्म के ट्रेलर में काफी इमोशनल सीन दिखाए गये हैं जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं लेकिन ना चाहते हुए भी प्रियंका की एक गलती को पकड़ लिया गया और फिर क्या उन्हें सात साल जेल और जुर्माना की धमकी दे देगी.

ट्रेलर में शायद कोई ऐसा सीन भी नहीं है जिसमें आपको शर्म आये लेकिन पुलिस का प्रियंका का वो डायलॉग पसंद नहीं आया जिसमें उन्होंने बैंक लूटने की बात कही है. गौर किया होगा आपने जब फरहान कहते हैं, ‘तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमायूंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.’ इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं, ‘एक बार आयशी ठीक हो जाए न, फिर साथ में बैंक लूटेंगे..’ प्रियंका के इसी डायलॉग को शेयर करते हुए महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया, ‘आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना.’

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्‍लान बी अपनाना पड़ेगा.’ प्रियंका ने अपने इस ट्वीट में फरहान अख्‍तर को भी टैग किया है.  देसी गर्ल के अलावा फिल्म के लीड एक्टर फरहान अख्तर  (Farhan Akhtar) ने भी महाराष्ट्र पुलिस के ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने इस बात पर ट्वीट किया, “दोबारा कैमरे के सामने डाका डालने की योजना नहीं बनाएंगे.”

 

आपको बता दें, शोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY