न्यूड होकर लड़की से मसाज करवाने के साथ स्वामी जी को इस गंदे काम का भी है शौक…, वीडियो देखकर…

1
29

यूपी के शाहजहांपुर में रहने वाली एक लड़की ने आसाराम के घटिया पापों का खुलासा किया था. उस लड़की की हिम्मत के बाद पता चला था कि आसाराम उस लड़की की तरह ना जाने कितनी लड़कियों का यौन शोषण कर चुका है. आसाराम की तरह चिन्मयानंद की घिनौनी हरकतों का भी शाहजहांपुर की एक लड़की ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. लड़की ने पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. काफी दिन से चल रहे इस विवाद को लेकर अब पुलिस सख्ती में आई है तब पीड़ित लड़की के हॉस्टल वाले कमरे की जांच की गईं. शाहजहांपुर पुलिस ने जब पीड़ित लड़की की एफआईआर को नजरअंदाज किया तो लड़की ने दिल्ली सुप्रीमकोर्ट के दरवाजे खटखटाए और कोर्ट के आदेश के बाद एसआईटी के जांच के आदेश दिये गये.

खबरों के मुताबकि स्वामी चिन्मयानंद के कॉलेज में एडमीशन लेने गई थी, लेकिन वहां चिन्मयानंद ने उसे नौकरी पर रख लिया. नौकरी में काम का इतना बोझ हो गया था कि उसे वहां के हॉस्टल में एक कमरा दे दिया गया था. लड़की के साथ गलत काम करने की वजह से उसे कमरा देने की प्लानिंग की गई, जबकि लड़की का घर कॉलेज से कुछ ही दूरी पर था. लड़की का कहना है कि एक दिन नहाते वक्त उसकी वीडियो बना ली गई थी उसके बाद हॉस्टल में रहने को ब्लैकमेल किया जाने लगा था और उसके साथ गलत काम किया जाता है.

लड़की का कहना है कि एक साल तक उसका यौन शोषण किया गया. कई बार बंदूक की नोक पर उसका यौन शोषण किया जाता था और चिन्मयानंद बिना कपड़ो के मसाज भी करवाता था. एक साल बाद जब लड़की परेशान हो गई तो उसने शाहजहांपुर में चिन्मयानंद के खिलाफ एफआईआर करवाई लेकिन किसी पुलिस ने इसकी एफआईआर नहीं दर्ज की.

लड़की ने सबूत इक्ट्टा करने के लिए मसाज के दौरान चश्मे में कैमरा लगाकर चिन्मयानंद की वीडियो बनाई और स्क्रीन शॉट इक्ट्ठा किये. लड़की का कहना है कि प्रशासन पर चिन्मयानंद का खौफ है. मुझे यूपी सरकार से जब कोई मदद नहीं मिली तो दिल्ली भागना पड़ा.

वहीं चिन्मयानंद के न्यूड होकर मजाक कराने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है लेकिन चिन्मयानंद के वकीलों का कहना है कि फर्जी वीडियो फंसाने के लिए बनाया गया है. वहीं दूसरी तरफ लड़की कहे रही है कि उसके परिवार और उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है. .

1 COMMENT

LEAVE A REPLY