बुरी खबर- ऋषि कपूर, सोनाली बेंद्रे के बाद इस मशहूर एक्टर को भी हुआ कैंसर, तस्वीर शेयर कर मांगी मदद

1
26

बॉलीवुड में कई ऋषि कपूर से लेकर सोनाली बेंद्रे, इरफान खान, ताहिरा कश्यप जैसे कई स्टार कैंसर जैसी भंयकर बीमारी से जूझ चुके हैं तो इनमें से कई सितारें अभी कैंसर से जंग लड़ रहे हैं. बॉलीवुड के सितारों की ये समस्या अभी खत्म भी नहीं हो पाई कि फिर से एक अभिनेता को कैंसर की बीमारी का पता चला है. ये एक्टर कोई और नहीं हॉलमार्क फिल्मों (कुछ क्रिसमस हिट सहित!) में अभिनय करने के बाद, 49 साल के कैमरन मैथिसन हैं. मनोरंजनकर्ता ने टीवी फिल्मों, शो, और अन्य गिग्स की एक स्लीव में अभिनय करने वाले कैमरन ने अपनी गंभीर बीमारी की जानकारी देते हुए फैन्स से हेल्प मांगी है.

उन्होंने लिखा, ‘कई कारण हैं जिनकी वजह से मैं सोशल मीडिया से प्यार करता हूं. यह मुझे आपसे जोड़े रखने में मदद करता है. यह मुझे प्लैटफॉर्म देता है जिससे कि मैं अपने मजेदार एक्सपीरियंस आपके साथ शेयर कर सकूं. लेकिन इस बार मैं आपसे मदद मांग रहा हूं. करीब एक महीने पहले मैंने MRI करवाई थी. जिसमें मेरी दाहिनी किडनी में एक ट्यूमर पाया गया.

कैमरून मैथिसन में बताया कि दूसरे भागों में फैलने से पहले मुझे पता चल गया और डॉक्टर्स ने बोला कि हेल्दी लाइफ स्टाइल से इसे ज्यादी ही खत्म किया जा सकता है. साथ ही डॉक्टरों ने ये भी बताया कि कैंसर मेरे शरीर में करीब 10 सालों से बढ़ रहा है. कैमरून ने अपनी इस परेशनी को अपने फैन्स से शेयर करते हुए कहा कि मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है. 12 सितंबर को मेरी सर्जरी है और मैं चाहता हूं कि आप लोगों की दुआएं मेरी सर्जरी में काम आयेंगी.

कैमरन और उनकी पत्नी, मॉडल वैनेसा अरवलो, की शादी को 16 साल हो चुके हैं. वे 2002 में कोलोराडो में वेल माउंटेन के शिखर पर एक रोमांटिक प्रस्ताव के बाद शादी के बंधन में बंधे थे. कैमरन और वेनेसा के दो बच्चे हैं, लुकास, 15, और लीला, 11, और अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, वे उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY