सौतेली मां करीना को लेकर सारा ने कहे दी इतनी बड़ी बात, कहा- ‘न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न ही मैं उनमें अपनी….’

0
28

फिल्म केदारनाथ में जबरदस्त एक्टिंग करने के बाद अभिनेत्री सारा अली खान अब फिल्म सिंबा में अपनी एक्टिंग की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. सिंबा की कमाई लगातार बढ़ती ही जा रही है इस फिल्म में सबसे ज्यादा सारा अली खान की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है. वहीं सारा की फिल्मों तक पहुंचने का सफर देखें तो सारा को भी काफी मेहनत करनी पड़ी. जी हां…सारा को सबसे ज्यादा फैमली का सपोर्ट चाहिए था लेकिन फैमली का बिल्कुल पसंद नहीं था कि सारा फिल्मों में काम करें. सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इस सफर तक पहुंचने की बात बताई.

सारा का कहना है कि मेरे पापा सैफ अली खान बिल्कुल नहीं चाहते थे कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में आऊं, बल्कि वो चाहते थे कि मैं पहले अपनी पूरी पढ़ाई करूं उसके बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखूं, लेकिन पढ़ाई के बीच ही मुझे केदारनाथ फिल्म की स्किप्र मिल गई थी जिसके बाद मैं अपने आपको रोक नहीं पाई और इस फिल्म में काम करने के लिए मैंने पापा को मनाया.

वहीं जब सारा से उनकी सौतेली मां करीना कपूर के बारे में पूछा गया था उन्होंने करीना के तो तरीफों के पुल ही बांध दिये. सारा का कहना है कि मैं करीना को तो शुरू से ही पसंद करती हूं. मुझे उनके काम करने का तरीका बहुत पसंद हैं मैं भी उनकी तरह काम सीखना चाहती हूं और रही बात मॉम कहने की तो वो ना ही मेरी मॉम बनना चाहती हैं और ना ही मैं उन्हें मॉम बनाना चाहती हूं क्योंकि वो मेरी दोस्त हैं.

LEAVE A REPLY