स्तनपान करते ही हमेशा के लिए सो गया नवजात, कलयुगी मां ने स्तन पर लगाया था ये…

0
27

कहते हैं ना कि पुत्र कुपुत्र हो सकता है लेकिन माता कुमाता नहीं हो सकती है इस कहावत को एक कातिल मां ने झूठा साबित कर दिया है. अफ्रीका के Mpumalanga की रहने वाली 4 बच्चों की मां ने एक नहीं बल्कि अपना चारों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. महिला ने जिस तरह से अपने चारों बच्चों की हत्या की उससे आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि बच्चों को कुछ हुआ है.

 

एक किराये के घर में 8 साल की बच्ची, 4 साल की बच्ची, 7 साल का बेटा और 11 महीने का बच्चा कंबल ओढे बेड पर लेटे थे. पुलिस ने चारों बच्चों के ऊपर से कंबल हटाया तो चारों बच्चे ऐसे लेटे थे कि सो रहे हों, लेकिन वो मर चुके थे और उन्हें मारने वाली उनकी अपनी सगी मां थी. चारों बच्चों को मारकर मां पुलिस स्टेशन पहुंची और वहां उसने अपना गुनाह भी कबूल किया. जानिए आखिर महिला किस वजह से इतनी दुखी हो गई थी कि उसने एक-साथ चारों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया.

 

महिला ने पुलिस स्टेशन में बताया कि वो अपने पूर्व-बॉयफ्रेंड के दूसरे अफयेर को लेकर परेशान थीं. उसका किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा था जिसके बाद वो परेशान हो गई थी और उसने अपने आपको खत्म करने का प्लान किया लेकिन फिर सोचा कि बच्चों का क्या होगा इसलिए तीन बड़े बच्चों को आचार और रोटी में जहर खिला दिया, जबकि नवजात बच्चे को स्तन पर जहर लगाकर फिडिंग कराते वक्त हत्या कर दी.

 

महिला ने बताया कि घर के बाहर सामान बेचने वाला आया था. उससे चूहे मारने वाली दवा मंगवाई थी और वो बच्चों को खिला दिया. महिला को कोर्ट में जब पेश किया तो वकील ने बताया कि शायद उस वक्त महिला की दिमागी हालत ठीक ना हो. जिसके बाद महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया.

LEAVE A REPLY