जमीन में बैठे युवक का प्राइवेट पार्ट चबा गया कुत्ता, वजह जानेंगे तो आप भी कहेंगे अच्छा हुआ

1
30

भारत में आये-दिन बच्चियों और महिलाओं के साथ रेप जैसे अपराध होने के बावजूद उन्हें पकड़ने और सजा देने में लापरवाही की जाती है या तो आरोपी पकड़ा नहीं जाता है और अगर पकड़ लिया जाता है तो पैसों के दम पर छोड़ भी दिया जाता है लेकिन मैक्सिको में रेप के अपराधी को जो सजा दी गई है उसके बारे में शायद आप सोच भी नहीं सकते हैं. जानकर आप भी यही कहेंगे कि सच में आरोपियों की हालत होने लगे तो दरिंदे रेप के नाम से घबरायेंगे.

 

दरअसल मैक्सिको में एक युवक पर रेप के आरोप लगे थे. उसे कानून की तरफ से कोई सजा मिलती उससे पहले 4,5 लोगों ने उसे घेर लिया और सूनसान जगह ले जाकर उसके सारे कपड़े उतरवाए और फिर हाथ-पैर बांधकर जमीन में बैठा दिया. इनमें से एक युवक ने अपने कुत्ते को युवक पर हमला करने का निर्देश दिया. कुत्ते ने युवक को कई जगह पर काटा और उसके प्राइवेट पार्ट को चबा लिया.

 

30 वर्षीय पीड़ित युवक दर्द और यातना से चीख रहा था लेकिन किसी एक शख्स ने भी कत्ते को उसके पास से नहीं हटाया. इन्हीं के एक सदस्य ने वीडियो वायरल की थी और उसमें दिखाया गया पीड़ित युवक जब चीखता है तो एक शख्स उसके मुंह में कपड़ा घूसाकर आवाजें भी बंद कर देते हैं. क्रूरता का अंजाम देने वाले गैंग ने वीडियो जारी करते हुए चेतावना दी कि अब जो भी लड़कियों के साथ रेप करने का विचार भी करेगा उसे इससे भी बत्तर सजा दी जायेगी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY