जायरा वसीम को इस हालत में देखकर एक्टर ने कही बेहद गंदी बात, कहा- ये नौटंकी तो आमिर की चेली है तो…

1
27

हाल ही में फिल्म दंगल से लाखों दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम बॉलीवुड को अलविदा कहने पर सुर्खियों में थीं. धर्म के कारण जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का कारण बताया था. वहीं 2 महीने बाद फिर से जायरा वसीम अपनी फिल्म द् स्काई इज पिंक को लेकर चर्चा में बनी हैं. हालांकि लोग जानते ही हैं कि जायरा वसीम इस आखिरी फिल्म को पहले ही बना चुकी हैं और फिर उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया था. जिस वक्त जायरा वसीम ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया था उस वक्त जायरा की इस फिल्म का लोगों को नाम भी नहीं पता था लेकिन जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ तो कमाल राशिद खान ने उन पर भद्दा कमेंट कर दिया.

एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान कई एक्ट्रेस पर भद्दे कमेंट्स कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने जजमेंटल है क्या की लेखक पर भी टिप्पणी की थी. इस बार उन्होंने जायरा वसीम को अमीर की चेली तक बोल डाला. कमाल ने जायरा की फिल्म का ट्रेलर देखकर कहा ‘इस्लाम उन्हें फिल्मों में काम करने की अनुमति नहीं देता है और फिर वह #TheSkyIsPink में भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. यह इस बात का प्रमाण है कि वह कितना बड़ा नाटक और नौटंकी हैं. आमिर की चेली है मजाक थोड़े ही है.’

आपको बता दें, इस फिल्म में जायरा प्रियंका चोपड़ा और फरान अख्तर की बेटी का रोल अदा कर रही हैं. फिल्म का इमोश्नल ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है. फिल्म में जायरा वसीम बीमार होती हैं. प्रियंका और फरान जायरा को ठीक करवाने के लिए पूरी कोशिश लगा देते हैं.

याद हो 30 जून को जायरा ने अपने फेसबुक पेज पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर बताया कि वो बॉलीवुड की वजह से अपने धर्म से पिछड़ती जा रही हैं. उन्होंने लिखा था मैंने पांच साल पहले बॉलीवुड में आने का फैसला लिया था और आज फिर मैं एक अहम फैसला ले रही हूं, अल्लाह से दुआं करती हूं कि ये फैसला मेरे लिये अच्छा साबित हो और मुझे अपनों का साथ मिले. जायरा ने बताया कि उन्हें इन पांच सालों में खूब नाम कमाया लोगों ने उनके काम की तारीफ की और मुझे मोटीवेट किया, लेकिन मुझे लगता है कि मैं खुश नहीं हूं, इसलिए मैं अब बॉलीवुड को छोड़ रही हूं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY