CPL लीग में आंद्रे रसल के साथ बहुत बड़ा हादसा.. मैदान में ही धराशायी हो गए रसल

1
2807

इन दिनों दुनियाभर में क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है और अलग अलग सीरीज़ चल रही हैं वहीं वेस्टइंडीज़ में कैरेबियन प्रीमियर लीग चल रही है और CPL में जमैका थलाइवाज़ और सेंट लूसिया जूक्स के बीच मुकाबले में दिग्गज आंद्रे रसल के साथ बहुत बड़ा हादसा हो गया और हादसा भी ऐसा कि रसल एक बार मैदान में गिरे तो फिर उठ नहीं पाए और रसल को मैदान से बाहर ले जाने के लिए भी स्ट्रेचर की ज़रूरत पड़ी. रसल कोई प्रतिक्रिया ही नहीं दे रहे थे और अचानक सबकुछ खत्म हो गया ।

 तो सीपीएल का ये खास मुकाबला क्रिस गेल औऱ आंद्रे रसल की टीम के बीच था. अब रसल की टीम जमैका थलाइवाज़ बैटिंग कर रही थी और आंद्रे रसल क्रीज़ पर आए ही थे. अब 14वें ओवर में हार्डस विलोइन गेंदबाज़ी कर रहे थे और सामने थे आंद्रे रसल ओवर की पांचवी बॉल विलोइन ने पटकी हुई डाली जिस पर रसल अपने ही अंदाज़ में हुक करके छक्का मारना चाहते थे लेकिन रसल चूक गए और चूके तो बॉल सीधे जाकर उनके सिर में लगी.  बॉल हेलमेट की जाली के निचले हिस्से में लगी थी. जैसे ही रसल को बॉल लगी तो रसल वहीं पर गिर गए. रसल मैदान में ही धराशायी हो गए. मैदान में हंगामा हो गया. सभी खिलाड़ी तुरंत रसल के पास पहुंचे. किसी ने बैट को हटाया तो किसी ने रसल का हेलमेट उतारा मगर रसल के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी तुरंत फिजियो भी मैदान में पहुंचे और रसल को देखा.

आंद्रे रसल की हालत बेहद खराब थी और लगातार उनका इलाज किया जा रहा था  लेकिन हालत बिगड़ती जा रही थी जिसके तुरंत बाद मैदान में स्ट्रेचर मंगवाया गया और स्ट्रेचर में ही रसल को मैदान से बाहर ले जाया गया . सभी को लगा कि आज रसल के साथ बहुत बड़ा हादसा हो गया क्योकिं रसल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. हालांकि बाद में टीम मैनेजमेंट ने बयान जारी करके कहा है कि अब रसल खतरे से बाहर हैं और उनका इलाज चल रहा है लेकिन हालत बेहद गंभीर है .अब रसल की ऐसी हालत देखकर फैंस बेहद परेशान हैं ।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY