ट्रेन में इतनी जोर से हंसी महिला कि खुला रह गया मुंह और निकल आये…, डॉक्टर ने हाथ लगाने से कर दिया मना फिर…

1
43

हंसी किसे नहीं पसंद होगी….हां वो बात अलग है, कि कई लोग मुंह खोलकर जोर से हंसते हैं तो कई लोग मुंह बंद करके ही हंस लेते हैं. हमारी हंसी से भले ही दूसरो को डिस्ट्रव हो लेकिन खुद को बड़ी ही शांति मिलती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी हंसी उसी पर ही भारी पड़ गई. आप यकीन नहीं करेंगे कि महिला के हंसने से उसका मुंह खुला की खुला रह जायेगा. अब आप सोच सकते हैं कि महिला कितनी जोर से हंसी होगी कि उसका मुंह बंद कराने के लिए डॉक्टर को बुलाया गया और डॉक्टर भी महिला का जबड़ा बंद करने में दुखी हो गया.

चीन की रहने वाली महिला के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो ट्रेेन में सफर कर रही थी. एक वेबसाइट के मुताबकि ट्रेन में बैठी महिला अपने परिवार के साथ मौज-मस्ती करते हुए जा रही थी, तभी महिला को अचानक इतनी तेज से हंसी आती है कि वो मुंह खोलकर जोर-जोर से हंसने लगती है. अचानक से महिला के मुंह से आवाज बंद हो गई और लार निकलने लगी. दर्द से तड़प रही महिला को देखकर परिवार वाले घबरा गये और ट्रेन में इमरजेंसी डॉक्टर को खबर की.

डॉक्टर ने महिला को देखते ही बोल दिया कि ये काम उससे नहीं हो पायेगा किसी विशेषज्ञ डॉक्टर की मदद लेनी होगी, लेकिन पैसेंजर के बहुत कहने पर डॉक्टर ने महिला का जबड़ा जगह पर लाने की कोशिश की. डॉक्टरों ने बताया तेज से हंसने की वजह से महिला का जबड़ा डिस्लोकेट हो गया. दर्द से तड़प रही महिला का कहना है कि उसके जबड़ो में कोई दिक्कत है क्योंकि इससे पहले प्रेग्नेंसी के दौरान उल्टी करते वक्त भी महिला का जबड़ा डिस्लोकेट हो चुका.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY