रानू मंडल ने बेटी के खातिर छोड़ा किस्मत चमकाने वाले अतिंद्र का साथ, कहा- मुझे इनसे कोई मतलब नहीं

1
23

रातोंरात स्टार बनने वाली रानू मंडल सोशल मीडिया की मदद से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और कल उनका पहला गाना तेरी-मेरी कहनी भी लॉन्च हो चुका है. खास बात ये है कि रानू को रेलवे पर गाना गाते देख जिस शख्स ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था उसने अभी तक रानू का साथ नहीं छोड़ा है. जी हां…हम बात रानू के मैनेजर अतिंद्र चक्रवर्ती की कर रहे हैं, जो पेशों से इंजीनियर हैं और जब से रानू की वीडियो वायरल हुई है तब से अतिंद्र उन्हें हर शो में लेकर जा रहे हैं. कल पहला गाना लॉन्च होते वक्त भी अतिंद्र रानू के साथ नजर आये थे लेकिन इसी बीच रानू ने ऐसी बात कह दी है. जिसे सुनकर शायद अतिंद्र को गुस्सा आ जाए.

जैसा कि हम जानते हैं कि रानू जिस वक्त रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट भरती थीं, उस वक्त उनका साथ देने वाला उनका परिवार का एक सदस्य भी नहीं था और आज उन्हें जनता का सपोर्ट मिला तो उनकी बेटी और रिश्तेदार मिलने आने लगे. बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय जब मां से मिलने आईं तो अतिंद्र ने उन्हें फटकार के भगा दिया. इतना ही नहीं एलिजाबेथ का कहना है कि अतिंद्र ने ये भी कहा कि अगर दोबारा रानू से मिलने आई तो पैर तोड़ देंगे. वहीं जब रानू तक ये बात पहुंची तो उन्होंने इसका चौंकाने वाला खुलासा किया.

रानू का कहना है कि मुझे नहीं पता ये सब कब हुआ. रानू से पूछा कि क्या सच में तुम्हारी बेटी ने तुम्हारा साथ छोड़ दिया था तो रानू ने कहा कि मैं पुरानी बातें याद करना नहीं चाहती हूं, मैं बस एक बार फिर से अपने परिवार के साथ रहना चाहती हैं. भगवान ने शायद मुझे ये दूसरा मौका दिया है. अब एक तरफ जहां अतिंद्र और उनके साथ तपन उनकी बेटी को रोक रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ रानू अतिंद्र की बात काटकर अपने परिवार के साथ रहने की बात कर रही हैं. अब देखना होगा कि क्या अतिंंद्र के होते हुए रानू की बेटी उनके साथ रहे पायेंगी कि नहीं?

1 COMMENT

LEAVE A REPLY