26 साल बाद गौरी ने शाहरुख और काजोल के इस सीन को लेकर खोला चौंकाने वाला राज, कहा-आज भी मुझे भरोसा नहीं…

1
31

फिल्म इंडस्ट्री में 90वें के दशक की कुछ जोड़ियों को एक साथ देखने के लिए आज भी लोग बेताव रहते हैं और जब उन्हें एक-साथ देखते हैं तो दिल थाम लेते हैं. इन्हीं जोड़ियों की लिस्ट में एक नाम शाहरुख खान और काजोल भी हैं. वेशक आज दोनों अपनी जिंदगी अपने-अपने परिवार के साथ खुशहाल जी रहे हैं लेकिन कभी को काजोल और शाहरुख की जोड़ी के किस्से इतने थे कि लोग इन्हें शादी के बंधन में भी देखना चाहते थे, लेकिन इस जोड़ी का प्यार पति-पत्नी वाला नहीं बल्कि एक अच्छे दोस्त वाला था. शाहरुख और काजोल आज भी सबसे अच्छे दोस्त हैं इस जोड़ी की कई सारी फिल्में सुपरहिट गईं हैं. फिल्म बाजीगर के एक सीन को लेकर शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने करीब 26 साल बाद आज एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

1993 में आई फिल्म बाजीगर में शाहरुख और काजोल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म के चर्चे विदेशों में था. इस फिल्म का सबसे खास गाना ये काली-काली आंखें पर आज भी लोग थिरकने से नहीं मानते हैं, लेकिन क्या आपको इस गाने में पहने शाहरुख के पहनावे का राज पता है. शायद नहीं…क्योंकि गोरी खान ने खुद अपने पति का ये राज करीब 26 साल बाद बताया है. गोरी ने बताया कि मुझे भरोसा नहीं हो रहा है अपने ऊपर इस वक्त मैंने ही अपने पति के लिए कपड़े डिजाइन किये थे.

गौरी खान (Gauri Khan) ने ट्वीट में लिखा कि ” मैं ये भरोसा नहीं कर सकती कि 90 के दशक में मैंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ये लुक डिजाइन किया था…. वो जीन्स, लेगवॉर्मर टी, बुलेट बैल्ट और उसके ऊपर रेड शर्ट. हैंड पेन्टेड जीन मेरी फेवरेट है. गौरी खान के डिजाइन ने एक लंबा सफर तय किया है”.

आपको बता दें, शाहरुख खान की पत्नी फिल्मों से ताल्लुक ना रखते हुए भी सेलिब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. इसके अलावा गौरी खान अपने स्टाइलिश लुक और पहनावे को लेकर भी चर्चा में रहती है. शाहरुख और गोरी की जोड़ी बॉलीवुड की सफल जोड़ियों में एक मानी जाती है. वहीं शाहरुख के बच्चे सुहाना, आर्यन और अबराम खान भी सुर्खियों में रहते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY