दांत दर्द की दवा लाकर खाने बैठा था, मुंह में गोली डालने ही वाला था कि उसमें दिख गई खतरनाक चीज और फिर…

4
65

अभी तक आप जोमैटो, स्विगी जैसे ऑनलाइन फूड रेस्टोरेंट के खाने में अजीबगरीब चीजों की मिलावट देख चुके होंगे लेकिन आज हम आपको किसी रेस्टोरेंट या होटल के खाने में नहीं बल्कि डॉक्टर द्वारा दी गई दवाई में मिलने वाली चीज से रू-ब-रू करवाएंगे. एक युवक जो दांत के दर्द से तड़प रहा होता है और दर्द की दवाई लेने के लिए डॉक्टर के पास पहुंचती है तो डॉक्टर युवक का दांत देखकर दवाई दे देता है उसके बाद जो दिखाई देता है वो बेहद हैरान कर देने वाला नजारा था.

दरअसल तमिलनाडु के कोयंबटूर में रहने वाला युवक डॉक्टर की दुकान से दवाई लेकर घर वापस आता है और खाने लगता है. जैसे ही युवक दवाई का रैपर खोलता है उसमें तार जैसे धातु के मिले होने की आशंका होती है. वो गोली ना खाकर वापस डॉक्टर के पास जाता है और उन्हें वापस दे देता है, लेकिन युवक के दिमाग बात आती है कि ना जाने ऐसे कई लोग हैं जो ऐसी दवाईयां खा लेते होंगे और अपनी जिंदगी से हाथ  धो बैठते होंगे.

युवक डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाता है. जिसके बाद स्वस्थ्य विभाग का छापा पड़ता है और वाकई  में दवाईयों के जांच में गोलियों में तार जैसे धातु के मिले रहने की जानकारी मिलती है. युवक और कई मरीजों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिये हैं.

4 COMMENTS

  1. I simply want to mention I am just beginner to weblog and seriously liked your blog. Likely I’m want to bookmark your blog . You definitely come with exceptional articles. Cheers for sharing your blog.

LEAVE A REPLY