6 साल बाद सूरज पंचोली ने जिया खान आत्महत्या मामले में तोड़ी चुप्पी, कहा-ऐसी जगह रखा था

1
48

बॉलीवुड महानायक अभिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का सपना हर लड़की को होता है लेकिन उस लड़की की किस्मत शायद जिया खान जैसी नहीं हो सकती है. जिया खान ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म निशब्द में काम तो किया लेकिन जिया वो सफलता नहीं हासिल कर पाईं जो एक एक्ट्रेस करती है. निशब्द के बाद गजनी जैसी कई फिल्मों में जिया ने अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया और फिर उनका करियर गिरता ही चला गया. एक तरफ करियर में गिरावट उधर प्यार में धोखा खाने के बाद जिया ने दुनिया को ही अलविदा कह दिया था.

3 जून 2013 को जिया का शव मुंबई उनके घर से बरामद किया गया था. जिया ने अपने घर में फांसी लगा ली थी.जिया की मौत के पीछे आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी आया था, क्योंकि मरने से पहले जिया 2 दिन तक सूरज के घर ही रुकी थी और तीसरे दिन आकर उन्होंने घर फांसी लगा ली. जिया की मां की शिकायत के बाद सूरज पंचोली को गिरफ्तार कर लिया गया था और उनके पूछताछ भी की गई थी. सूरज ने तब तो कुछ नहीं बोला लेकिन अब हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर दिल को छू जाने वाली बात शेयर की.

सूरज ने लिखा- मैं बहुत पहले से अपने दिल की बात शेयर करना चाहता था लेकिन वक्त ने मौका नहीं दिया. सूरज ने बताया कि एक महीने तक मुझे सुनसान जगह रखा गया. “मुझे ऑर्थर रोड जेल की अंडा सेल में रखा गया था, जो सबसे सुनसान सेल है. जहां आप किसी से संपर्क नहीं कर सकते. यहां तक कि आपको पढ़ने के लिए न्यूजपेपर भी नहीं मिलता.

सूरज ने बताया मैं उस वक्त इसलिए नहीं बोला क्योंकि मेरे दिमाग बस यही आ रहा था कि मैंने सबसे ज्यादा प्यार करने वाला शख्स को खो दिया. सूरज ने लिखा कि मैं उसे बहुत प्यार करता था और उसकी फैमली का बहुत सम्मान करता हूं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY