सिर्फ एक हफ्ता इन कैप्सूल के इस्तेमाल से ऐसा नजारा दिखेगा कि उसे आप खुद नहीं पहचान पायेंगे

0
38

खूबसूरत दिखना हर लड़की को पसंद है, उसके लिए वो पार्लर और महंगे-महंगे प्रॉडक्ट को बिल्कुल भी नहीं छोड़ती हैं. वहीं कुछ लड़कियां घरेलू नुस्खों से भी अपना चेहरा चमकाने से पीछे नहीं हटती हैं, घरेलू नुस्खे सिर्फ लोगों को ऐसे ही लगते हैं लेकिन ऐसा कई घरेलू नुस्खों के फायदे आपको चौंका देंगे आज हम आपको एक ऐसा ही घरेलू नुस्खा बताने जा रहे हैं जिसके चौंका देने वाले फायदे सुनकर आप चेहरा खुशी से चमक उठेगा.

 

दरअसल हम जिस घरेलू नुस्खे के बारे में बताने जा रहे हैं वो विटामिन-ई के कैप्सूल हैं. विटामिन-ई के कैप्लूस में ऐसे पौष्टिक होते हैं जो चेहरे के दाग-धब्बे से लेकर खूबसूरती और बालों को लंबा करने में बहुत मददगार साबित होते हैं. विटामिन-ई के कैप्सूल को चेहरे पर क्रीम के साथ रोजाना लगाने पर चेहरे पर निखार आ जाता है.

 

इसके अलावा अगर इन कैप्सूल को आप अपने बालों के तेल में मिक्स कर लें तो सिर्फ 1 हफ्ते में ही आपको बालों में फर्क पड़ते दिखाई देने लगेगा. जिन लड़कियों को बाल बहुत ज्यादा झड़ते हैं या पतले हैं उन लड़कियों के लिए तो विटामिन –ई के कैप्सूल बहुत जरूरी हैं. इसके अलावा सर्दियों में ज्यादातर लोगों के होंठ और एठियां फटने लगती हैं ऐसे में विटामिन-ई के कैप्सूल का इस्तेमाल जरूर करें.

LEAVE A REPLY