इस टॉप एक्ट्रेस ने चेहरे के साथ पूरी बॉडी का करवाया ऐसा मेकअप कि सांस लेना भी हो गया मुश्किल, तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान

1
41

फिल्म इंडस्ट्री की पहचान ही खूबसूरती और टैलेंट से की जाती है. कई सुपरस्टार एक्ट्रेस का करियर चमकाने में उनके टैलेंट के साथ उनकी खूबसूरती का भी हाथ रहा है. जिसके कारण हर एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और खूबसूरती का खास ध्यान रखती है. खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए एक्ट्रेस को 5-6 घंटे पार्लर में बिताने पड़ते हैं वहीं कई एक्ट्रेस को सर्जरी और कठिन मेकअप का सहारा भी लेना पड़ता है. इन दिनों एक टॉप एक्ट्रेस ने प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल लिया है. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, मेकअप करवाते इस एक्ट्रेस को पहचानना बहुत मुश्किल है.

फिल्म जजमेंटल है क्या के बाद अब कंगना ने दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की तैयारियां शुरु कर दी हैं. जयललिता जैसा दिखने के लिए कंगना ने प्रोस्थेटिक मेकअप लिया है, जो वाकई में बहुत कठिन दिखाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में दिखाया जा रहा है कंगना के चेहरे पर ग्रीन कलर लेप चढ़ाया गया है जिसे देखकर अंदाजा लग रहा है कि उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही होगी. उसके बाद ब्लू लेप चढ़ाया जा रहा है.

कंगना ये मेकअप लेने दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस रवाना हुई थीं. कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप मेजरमैंट लॉस एंजेलिस के जेसन कोलिन्स स्टूडियो में किया जा रहा है. चेहरे के अलावा उनके पूरी बॉडी पर सफेद रंग का लेप चढ़ी तस्वीर भी सामने आई है. कंगना की इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो अपनी फिल्म के लिए कितनी मेहनत कर रही हैं.

गौरतलब है, कंगना हाल ही में अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या का सॉन्ग लॉन्च करते वक्त एक पत्रकार को लेकर विवादों में घिर गई थीं. सॉन्ग लॉन्चिंग के वक्त कंगना की एक पत्रकार से तीखी बहस हो गई थी, जिसके बाद पत्रकार संघ ने कंगना को वॉयकॉट करने तक की प्लानिंग कर ली थी. पत्रकार संघ चाहते थे कंगना माफी मांगे लेकिन कंगना ने माफी नहीं मांगी बल्कि एक वीडियो अपलोड करके पत्रकार को खरी-खोटी सुनाई थीं. शायद कंगना की बहस का असर उनकी फिल्म पर भी पड़ा था. कंगना की जजमेंटल है क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY