इस महीने की शुरुआती दिनों में इन 3 राशियों का हनुमान जी करेंगे बेड़ा पार, होंगे सपने सच

14
92

ज्योतिष के अनुसार हर व्यक्ति के लिए ग्रहे बेहद महत्वपूर्ण होते हैं. उनकी जिदंगी में किसी ना किसी रूप में ग्रहों का प्रभाव जरूर पड़ता है. जैसा कि आज से अक्टूब महीने की शुरुआत हो गई है और ऐसे में कई राशियों में से ग्रहों की अदला-बदली होगी. आज हम आपको उन राशियों में होने वाले प्रभाव के बारे में बतायेंगे, जिससे कारण व्यक्ति की दिनचर्या पर खासा असर पड़ते दिखाई देगा.

मेष राशि –

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है. इन पर हनुमान जी की ऐसी कृपा रहेगी कि जिस शुभ काम को करने की आप प्लानिंग करेंगें वो जरूर सफल होगा. शुभ काम की बात करें तो आज आप जमीन-मकान खरीदने की प्लानिंग कर सकते हैं.

वृषभ राशि –

आज का दिन कारोबारियों और नौकरी पेशा दोनों लोगों के लिए अच्छा है. दोनों को सफलता और धनलाभ के अवसर प्राप्त होंगे. पहले के सुलझे हुए काम भी निपटने वाले हैं. परिवार और ऑफिस के काम को लेकर सुख समाचार मिल सकते हैं. दाम्पत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा. ध्यान रहे लेन-देन से बचना होगा.

मिथुन राशि –

मिथुन राशि के जातको के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार अच्छा चलेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक धनलाभ के योग भी बन रहे हैं. नौकरी में मनचाहा स्थानांतरण या पदोन्नति की संभावना रहेगी. दाम्पत्य जीवन भी सुखद रहेगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें, अन्यता किसी विवाद में फंस सकते हैं. सेहत को लेकर सावधान भी रहें. सामाजिक और धार्मिक कार्यों में भाग ले सकते हैं. यात्रा पर जाने से बचें.

14 COMMENTS

LEAVE A REPLY