VIDEO: पाकिस्तान में 10 साल बाद मैच तो हुआ..गौतम गंभीर समेत कई लोगों ने उड़ाया मज़ाक

6
272

पाकिस्तान में 10 साल बाद अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला गया,, और कराची के नेशनल स्टेडियम में ये मैच हुआ,, अब मैच तो पाकिस्तान से आसानी से जीत लिया,, क्योंकि श्रीलंका ने अपनी दूसरे दर्जे की टीम भेजी है,, लेकिन इस मैच में ऐसा कुछ हुआ,, कि दुनिया अब एक बार फिर पाकिस्तान का मज़ाक उड़ा रही है।

तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लंबे समय से अपने देश में क्रिकेट की वापसी के लिए जद्दोजहद कर रहा था और श्रीलंका के साथ सीरीज़ का आयोजन किया गया. अब पहले तो श्रीलंका के बड़े खिलाड़ियों ने यहां आने से ही मना कर दिया. उसके बाद दूसरे दर्जे की टीम भेजी गई. अब हालांकि मुसीबतें यहीं कम नहीं हुई. पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. बारिश की ही वजह से दूसरे मैच का दिन तक बदलना पड़ा. अब आखिरकार मैच हो ही गया लेकिन मैच हुआ कैसे, कराची की सड़कों पर लोगों को आने से ही रोक दिया गया. क्रिकेटर्स की बसों को चारों तरफ से गाड़ियों से घेरकर स्टेडियम तक लाया गया और 3 से 4 बसों को लाने के लिए कम से कम 40 अतिरिक्त गाड़ियां लगाई गई थी. क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तो चुटकी लेते हुए कह दिया कि देखो कराची के हाल कैसे हो रहा है क्रिकेट. वहीं कुछ अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि इतनी सुरक्षा के बाद भी कुछ मसला होने की संभावना है इसीलिये तो एंबुलेंस भी साथ में चल रही है।

अब हालांकि पाक क्रिकेट का मज़ाक यहीं पर नहीं थमा,, अब इसके बाद बारी थी मैदान की,, तो मैदान में मरघट की तरह सन्नाटा छाया था,, दर्शक ही नहीं थे,, तो शोर भी कहां से होता,, पूरा नेशनल स्टेडियम खाली था,, और इक्का दुक्का दर्शक नज़र आ रहे थे,,, ऐसे में करेले पर नीम चढ़ा वाली कंडीशन तब हो गई,, जब मैदान की फ्लड लाइट ही फुस्स होकर बुझ गई,, ऐसे में बीच में ही खेल को रोकना पड़ा,, और काफी देर की मशक्कत के बाद इसे ठीक किया गया,, और मैच हुआ,, इस पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने पाक क्रिकेट बोर्ड को खूब ट्रोल किया,, यानि कुल मिलाकर पाकिस्तान में क्रिकेट वापसी तो हुई,, लेकिन उसका खेल से ज्यादा मज़ाक की वजह से नाम हो गया ।

6 COMMENTS

  1. magnificent issues altogether, you simply received a new reader.
    What might you recommend in regards to your put up that you just made a few days
    ago? Any sure?

  2. I just want to say I’m newbie to blogging and site-building and actually savored your web site. Very likely I’m want to bookmark your blog post . You actually have fantastic well written articles. Thanks a lot for sharing your web-site.

LEAVE A REPLY