VIDEO: टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंत पर कोहली ने कह दिया बहुत कुछ…हो सकता ना मिले कभी भी मौका

124
1150

अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच से कुछ घंटे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया..साथ ही ऋषभ पंत को एक कड़ा संदेश दे दिया कि अगर प्रदर्शन नहीं करोगो…तो टीम में नहीं रहने दिया जाएगा…अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में कोहली ने ऋषभ पंत की जगह ऋद्धिमान साहा को पिक किया है…कोहली ने कहा कि बंगाल के क्रिकेटर रिदिमान साहा ‘दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर’ बने हुए हैं. औऱ हम हमेशा सर्वश्रेष्ठ की तरफ ही जाना चाहेंगे…क्योंकी हमारा मकसद जीतना है…कहीं भी कमजोर नहीं रहना है.।


कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- ‘हां, साहा फिट हैं और खेलने को तैयार हैं, वो हमारे लिए सीरीज की शुरुआत करेंगे. उनकी विकेटकीपिंग से सभी वाकिफ हैं. उन्हें जब भी मौका मिला, उन्होंने बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया. ये दुर्भाग्यपूर्ण था कि चोट के कारण वो बाहर रहे.

 

साहा ने अपना पिछला टेस्ट जनवरी 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था. उनकी गैरमौजूदगी में पंत ने जिम्मेदारी संभाली ..इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पंत का प्रदर्शन अच्छा था..मगर पिछले कुछ समय में पंत अपने खराब शॉट चयन को आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं…और शायद यही वजह है कि रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली ने पंच की जगह साहा का मौका देना जरूरी समझा.।

124 COMMENTS

  1. I am not positive where you are getting your info, but great
    topic. I must spend some time finding out more or figuring
    out more. Thank you for wonderful information I used to be looking for this information for my mission.

  2. You can certainly see your enthusiasm in the paintings you write. The world hopes for more passionate writers like you who aren at afraid to mention how they believe. Always go after your heart.

  3. Your style is really unique in comparison to other people I have read stuff from. Thanks for posting when you have the opportunity, Guess I will just book mark this site.

LEAVE A REPLY