VIDEO: रोहित आउट होकर आए तो दरवाजा पकड़कर खड़े थे विराट.. देखकर नहीं होगा यकीन

1
1243

विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत बेहतरीन स्थिति में पहुंच चुका है.  बल्लेबाज़ों के शानदार शो के बाद गेंदबाज़ों ने भी कमाल किया और अश्विन-जडेजा की फिरकी में अफ्रीकी बल्लेबाज़ फंसते चले गए. अब कुछ भी हो लेकिन ये टेस्ट मैच तो रोहित शर्मा के ओपनिंग डेब्यू की ही वजह से याद रखा जाएगा जो कि बेहद शानदार रहा मगर उससे भी शानदार ये था कि जब रोहित आउट होकर वापस आए तो कप्तान विराट कोहली ने अपना दिल ही बिछा दिया और खुद दरवाज़ा पकड़कर कप्तान कोहली खड़े थे।

 

View this post on Instagram

 

🔝knock from @rohitsharma45 👏🏻👏🏻 The dressing room acknowledges #TeamIndia 🇮🇳 #INDvSA

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

तो रोहित शर्मा 176 रन बनाकर आउट हो गए और दोहरे शतक से चूक गए लेकिन रोहित ने शानदार पारी खेली और वो भी अपने पहले ही ओपनिंग टेस्ट में रोहित की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है. टीम में भी रोहित का दर्जा कहीं ज्यादा ऊंचा हो गया है. ऐसे में जब रोहित शर्मा आउट होकर पवेलियन वापस लौटे तो रोहित को ड्रेसिंग रूम में शानदार वेलकम दिया गया. खुद कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम का दरवाज़ा खोलकर उसे होल्ड करके खड़े थे ताकि हिटमैन आएं और उन्हें कोई परेशानी नहीं हो. रोहित शर्मा आए और विराट ने रोहित की पीठ थपथपाई और फिर रोहित अंदर चले गए और इसके बाद विराट ने अपने हाथ से दरवाजे को बंद किया.

यानि सिर्फ रोहित के लिए विराट ने दरवाजा खोलकर रखा था और रोहित के सम्मान में विराट खड़े थे.  ऐसा बहुत कम होता है, जब खुद कप्तान किसी खिलाड़ी के लिए ऐसे दरवाजे पर खड़ा हो मगर हिटमैन को वही सम्मान मिला जो कि शानदार था।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY