सबके सामने अनुष्का ने की रणवीर सिंह की बेइज्जती, सुनकर दीपिका को भी आ जायेगा गुस्सा, बोली- होस्ट नहीं हो तुम…

2
46

बॉलीवुड एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर रहे लेकिन इवेंट और विराट कोहली के साथ होने पर उनकी कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने ही लगती है. काफी दिनों से फिल्मों से दूर रहने के बाद भी आलिया इवेंट में अपने लुक्स से चर्चा का विषय बनी रही हैं. हाल ही में एले ब्यूटी अवॉर्ड्स में भी उन्होंने व्हाइट गाउन में महफिल लूट ली. लोगों की नजरें उन पर जाकर टिक गईं और लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि अनुष्का और रणवीर सिंह की बहस होने लगी. जिसमें अनुष्का रणवीर से ये तक कहने लगी कि आप होस्ट नहीं हैं, फिर तो जो हुआ…

हुआ ये कि अनुष्का, दीपिका से लेकर करीना और जाह्नवी जैसी हसीनाओं ने एले ब्यूटी अवॉर्ड्स में पहुंचकर खूब बिजलियां गिराईं. इस अवॉर्ड का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अनुष्का रणवीर सिंह की बेजती करती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है रणवीर सिंह सफलता को लेकर बातें शेयर करते हैं. रणवीर सिंह कहते हैं कि सफलता के क्या मायने होते हैं आज हम सामने बैठी अनुष्का शर्मा से भी पूछते हैं.

रणवीर सिंह जैसे ही अनुष्का के पास माइक लेकर आते हैं वैसे ही अनुष्का जबाव देती हैं कि रणवीर तुम होस्ट नहीं हो, उसके बाद रणवीर सॉरी-सॉरी बोलते हुए वापस स्टेज पर चले जाते हैं. आपको बता दें, अनुष्का ने ये जबाव हंसते हुए मजाक के मूड में दिया था जिसके बाद मौजूद लोग भी वहां हंसने लगे.

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अनुष्का अब तक कई फिल्मों से नाम और शोहरत कमा चुकी हैं. वहीं अब वो अपने प्रोडक्शन हाउस में काम कर रही हैं. वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वो फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं, हालांकि आज इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. उनके साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), ताहिर भसीन, साकिब सलीम, साहिल खट्टर, एमी विर्क, हार्डी संधू और कई कलाकार नजर आएंगे.

 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY