टॉयलेट पॉट में अजगर देखकर महिला की निकली चीख, शोर सुनते ही जो हुआ उसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते

1
26

सोशल मीडिया पर कई बार टॉयलेट पॉट में सांप जैसे खतरनाक जानवर देखे जाने की खबरें सामने आ चुकी हैं. वहीं आज फिर से ऑस्ट्रेलिया में ऐसा किस्सा सामने आया जिसने महिला को डरा ही दिया. महिला का कहना है कि जब वो ऑफिस से वापस घर लौटी तो सीधे बाथरूम जाती है. महिला का कहना है कि उस वक्त तो उसे टॉयलेट में कुछ नहीं दिखता है लेकिन जब वो दोबारा बाथरूम में जाती है तो उसे वॉश बेसिन पर सांप बैठा दिखता है. महिला डर जाती है और फौरन ही वन विभाग को खबर करके सांप को पकड़वा देती है. यहां तक सब ठीक था लेकिन दूसरे दिन जो हुआ महिला की चीख निकल गई.

दरअसल दूसरे दिन भी महिला ऑफिस से लौटी और वो बाथरूम गई तो उसने देखा टॉयलेट पॉट के अंदर बड़ा अजगर है. अजगर को देखकर महिला की चीख निकल जाती है. महिला एक दिन पहले इस हादसे की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी थी, जब दूसरे दिन उसने टॉयलेट पॉट के अंदर अजगर होने की बात शेयर की तो लोगों चुटकी लेने लगें, क्योंकि लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि आखिर दो दिन लगातार उसी समय पर बाथरूम में सांप क्यों आयेंगे.

कई लोगों ने इसे मजाक भी बताया तो एक यूजर ने लिखा, ‘सबसे बुरा सपना…’ वहीं एक ने लिखा, ”ये कितना अजीब है…” महिला ने कहा शायद आपकी तरह मैं भी मजाक समझ रही थीं कि लगातार दो दिन सांप बाथरूम में क्यों आ रहे हैं. वहीं पता चला है कि इस मौसम में सांप जंगलों से बाहर निकलकर टॉयलेट के पाइप से घरों में घुसने की कोशिश करते हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ बल्कि ऑस्ट्रेलिया में आये दिन ऐसे हादसे सुनने को मिलते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY