बॉयफ्रेंड का फोन चेक करने के लिए लड़की ने जिस तरह से फोन अनलॉक किया वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

5
45

शक सबसे बड़ी बीमारी है जिसके चपेट में आने वाला व्यक्ति अपनी जिंदगी ही नहीं बल्कि दूसरे की जिदंगी भी बर्बाद कर देते हैं. आजकल के कपल्स शायद इसलिए ज्यादा दिन तक किसी के साथ रिश्तें में रुक नहीं पाते हैं. यहीं कारण है कि जितनी जल्दी वो एक-दूसरे पर विश्वास करते हैं उतनी ही जल्दी उनका एक-दूसरे पर से भरोसा उठता है और उनके भरोसे को खोने वाला फोन है जिसमें वो कुछ ऐसा देख लेते हैं कि फिर से उन्हें विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि लड़की बॉयफ्रेंड से उसका फोन चेक करने के लिए मांगती है. अब आप समझ गये होंगे कि जरूर लड़की ने फोन में कुछ देख लिया होगा तभी हंगामा शुरू हो गया होगा, लेकिन यहां तो मामला कुछ और ही निकला. अब फोन में लड़की ने ऐसा क्या देखा वो तो पता नहीं लेकिन किस तरह से बॉयफ्रेंड से फोन का लॉक खुलवाया वो तरीका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कपल किसी पार्क में बेंच पर बैठे नजर आ रहा है. उसके बाद गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से उसका फोन मांगती है और जैसे ही वो उसमें कुछ चेक करती हैं वैसे ही उसे फेस पासवर्ड लगा दिखता है. लड़की फेस पासवर्ड अनलॉक करवाने के लिए लड़के के मुंह पर फोन दिखाती है लेकिन लड़का अपना मुंह हटा लेता है. लड़की दोबारा उसके मुंह पर फोन लगाती है लेकिन फिर लड़का बेंच से उठकर भागने लगता है और लड़की भी उसके फोन को अनलॉक करवाने के लिए बॉयफ्रेंड के पीछे भागने लगती है.

लड़की तब तक हार नहीं मानती है जब तक फोन अनलॉक नहीं हो जाता है. लड़की लड़के के ऊपर चढ़ जाती है और लड़का जमीन में गिर जाता है जिसके बाद वो उसके मुंह पर फोन लगाकर अनलॉक करवा लेती है. फोन जैसे ही अनलॉक होता है वैसे ही वो लड़की दूसरी तरफ भाग निकलती है जबकि लड़का जमीन पर लेटा रहता है. ऐसे में कपल का मस्तीभरा अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

5 COMMENTS

  1. Hiya, I am really glad I have found this information. Nowadays bloggers publish just about gossips and net and this is really annoying. A good website with interesting content, that is what I need. Thank you for keeping this site, I will be visiting it. Do you do newsletters? Can’t find it.

  2. I simply want to mention I am just all new to blogging and site-building and really liked you’re web-site. Very likely I’m planning to bookmark your blog post . You really come with remarkable writings. Cheers for revealing your web page.

LEAVE A REPLY