फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने सुनाई प्रेग्नेंसी की खुशखबरी, कहा- भगवान के आशीर्वाद से ये खुशी हमे भी…

4
42

हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अब भारत में अपनी फिल्म द् स्काइ इज पिंक को लेकर सुर्खियों में हैं. प्रियंका की ये फिल्म 11 अक्टूब को रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले वो प्रमोशन में धमाल मचा रही हैं. प्रमोशन के दौरान ना केवल उनके साड़ी लुक को नोटिस किया गया बल्कि उनकी पर्सनल जिंदगी के कुछ किस्सों का भी खुलासा हुआ है. हाल ही में जब प्रियंका चोपड़ा कपिल शर्मा के शो में पहुंची थीं तो वहां भी उनके और निक के रिश्ते को लेकर सवाल पूछे गये. यहां तक कि प्रियंका ने ये भी बताया कि निक हमारे घरवालो से इतने घुले हैं कि वो मम्मी को गले लगाकर उनको सम्मान देते हैं वहीं आज प्रियंका ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी खुलासा किया है.

खबरों के अनुसार प्रियंका बहुच जल्दी मां बनने वाली हैं. ये हम नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा ने खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है. प्रियंका से जब प्रमोशन के दौरान निक के साथ फैमली प्लानिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो प्रियंका ने जबाव दिया कि वो और निक इस खुशहाल दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रियंका का कहना है कि हर किसी की जिंदगी में ये पल सबसे खास होता है. मैं और निक भी इस खुशहाल पल को जीना चाहते हैं.

फिलहाल तो प्रियंका प्रमोशन के दौरान निक की तारीफें करने से पीछे नहीं हट रही हैं. प्रियंका का कहना है कि निक उनकी फैमले से इतना घुले चुके हैं कि वो उनके बिना 2 हफ्तों से ज्यादा नहीं रह सकती हैं. हाल ही में प्रियंका ने बताया था कि वो चाहे किस भी कोने में हो उन्हें हफ्ते में जरूर मिलना होता है. वहीं अब प्रियंका ने मां बनने की भी ख्वाहिश रखी है. प्रियंका का कहना है कि वो जल्दी निक के बच्चे की मां बनना चाहती हैं.

4 COMMENTS

  1. I simply want to mention I am new to blogging and absolutely enjoyed you’re web blog. Most likely I’m going to bookmark your site . You surely have terrific stories. Cheers for sharing with us your web site.

LEAVE A REPLY