जब मुंबई के एक पूल में विक्की के पैर भूत ने पकड़ लिए थे, सच्चाई सुनकर दिग्गजों तक के छूटे पसीने

1
34
दरअसल विक्की कौशल ने भूत पार्ट-1 की शूटिंग खत्म होने के बाद बताया कि मुझे सच में भूतों से बहुत डर लगता है. काफी सोचने के बाद मैंने इस फिल्म के लिए हां किया था. विक्की ने फिल्म का तजुरबा शेयर करते हुए कहा कि इस फिल्म से मेरा डर खत्म हुआ है लेकिन पता नहीं क्यों मुझे हॉरर फिल्मों को देखने में भी डर लगता है. विक्की का कहना है कि मैंने कई फिल्में की लेकिन किसी फिल्म में मुझे इतना डर नहीं लगा जितना इस फिल्म में डर लगा.
अब विक्की कौशल के साथ ऐसी कौन सी घटना हुई है जिससे उन्हें हॉरर फिल्मों को देखकर डर लगता है. खुशी की बात तो ये है कि जिसे हॉरर फिल्में देखकर डर लगता है वो खुद हॉरर फिल्म में खुद मैनेज कर रहा है वो वाकई में तारीफ के काबिल है. आपको बता दें विक्की की इस फिल्म के 2 पोस्टर भी सामने आ चुके हैं. एक पोस्टर में विक्की ट्रेन की खिड़की के बाहर अपना डरावना सिर निकाले दिख रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में विक्की पूल में हैं और उन्हें भूत पकड़े हुए है.
विक्की के ये पोस्टर देखकर बॉलीवुड के दिग्गज तक डर गये. यहां तक कि रामगोपाल ने कमेंट् कर कहा- असलियत में इतना डरावना पोस्टर देखकर फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. विक्की की ये फिल्म 15 नंबवर को रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले उनके पोस्टर ने लोगों की बेसब्री बढ़ा दी है. विक्की के साथ भूमि पेडनेकर नजर आयेंगी. बताया जा रहा है ये फिल्म मुंबई की सच्ची घटना पर आधारित है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY