सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा ये छोटू रिपोर्टर, कॉन्फिडेंस देखकर अंजना भी हो जायेंगी हैरान, कई नेता हुए फैन

1
48

हाथ में माइक, मुंह पर फर्राटेदार सवालों की लिस्ट, चेहरे पर मासूमियत के साथ गजब के तेवर देखकर बड़े-बड़े नेताओं से लेकर पत्रकार तक इस छोटू पत्रकार के फैन हो गये हैं. जिनसे अपनी प्यारी सी आवाज से लोगों की नींद उड़ा दी है. इन दिनों सोशल मीडिया  पर इस बच्चे के रिपोर्टिंग की जोरों-शोरों से चर्चा हो रही है. बच्चे का नाम क्या है वो तो हम आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले बच्चे की मासूमियत तो देखिये जिसके लिए बड़े-बड़े नेता तक कायल हो रहे हैं.

इस नन्हें रिपोर्टर का नाम गोल्डी गोयत है. गोल्डी ने अब तक हरियाणा के कई नेताओं के इंटरव्यू ले लिये हैं, लेकिन चर्चा में गोल्डी तब आये जब वो हरियाणा की कद्दावर नेता नैना सिहं चौटाला का इंटरव्यू लेने पहुंचे. वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि नैना सिंह कार में बैठी है और गोल्डी रिपोर्टर उनसे चुनावों को लेकर फर्राटेदार सवाल पूछते जा रहे हैं. इतना ही नहीं नैना सिहं के जबावों को सुनकर गोल्डी हल्की-सी मुस्कान भी दे रहे हैं.

गोल्डी के सवालों का सिलसिला चल ही रहा था तभी नैना सिहं ने उनसे कहा कि मुझे तो तुम्हे देखकर बहुत खुशी हो रही है कि इतनी कम उम्र में नन्हा बालक रिपोर्टिंग कर रहा है. फिर क्या नैना देवी चुनावों की बात छोड़कर छोटू रिपोर्टर को सलाह देने लगीं कि बेटा मैं तो चाहती हूं कि तुम इस काम के साथ पढ़ाई भी अपनी जारी रखना. गोल्डी इस सवाल का जबाव हां बोलने के बाद फिर से चुनाव को लेकर सवाल पूछने लगते हैं. नैना देवी को छोटू रिपोर्ट की आवाज इतनी अच्छी लगी कि वो बोलने लगी कि तू तो बस बोलता ही रहे.

ये बच्चा बहुत आगे जाएगा ..👌हरियाणा का है ये अद्भुत नन्हा ..

Posted by Aakash Chauhan on Monday, October 7, 2019

गोल्डी का कॉन्फिडेंट देखकर लग रहा है कि उन्हें अपने इस काम से कितना प्यार है. वहीं सोशल मीडिया पर लोग इस बालक को देखकर कमेंट् कर रहे हैं कि ये ही हरियाणा का भविष्य बनेगा. एक यूजर ने लिखा- ये नन्हा बालक बहुत आगे जायेगा. हरियाणा का भविष्य…आपको बता दें गोल्डी का एक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज भी है. जिस पर गोल्डी अपनी वीडियो शेयर करते रहते हैं.

गोल्डी के यूट्यूब चैनल पर देखा गया है कि अब तक वो कई नेताओं के इंटरव्यू ले चुके हैं. यूं कहे कि नेता तो उनके फैन हो चुके हैं. गोल्डी के चैनल पर करीब 200 से ज्यादा वीडियो हैं. जिसमें वो नेताओं के अलावा हरियाणा की जनता से भी सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. गोल्डी हरियाणा की जनता की समस्याओं को भी अपनी चैनल पर शेयर करते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY