ट्रेन में बैठी अंजान लड़की के लिए लड़का टेबल लगाता है खाना परोसता है, फिर लड़की ने जो किया वो सोच भी नहीं सकते

5
54

जरा सोचिए, आप ट्रेन में सफर कर रही हैं और आपके पास कोई लड़का आकर बैठ जाये. यहां तक तो सब ठीक था लेकिन जब वो एक खाने की टेबल तैयार करता है. टेबल पर कपड़ा डालकर कागज के फूलों का गुलदस्ता रखता है. उसके बाद खाने की एक प्लेट अपने पास रखता है और दूसरी प्लेट लड़की की तरफ रखता है. उसमें खाना परोसता है, साथ ही ड्रिंक करने के लिए बोतल भी रखता है. खुद हाथ साफ करके खाने लगता है, अब आप सोच रहे होंगे कि लड़की भी खाने लगी होगी. आपको बता दें जिस लड़की के लिए उस लड़के ने ये सारा इंतजाम किया वो लड़की उसे जानती तक नहीं है और ना ही वो उस लड़की को जानता है.

ट्रेन में रोमांटिक गाना बजता है और आसपास के लोग ये सारा रोमांटिक अंदाज अपने मोबाइल के कैमरों में कैद कर लेते हैं. सारे लोग ये नजारा देखकर हैरान रह जाते हैं और हंसने भी लगते हैं. उसके बाद जो होता है उसे सुनकर तो आप इस लड़के की एक्टिंग पर सलाम करेंगे. अब कोई भी अंजान लड़की होगी वो खाना तो खाएंगी ही नहीं. कुछ देर के लिए उसे भी समझ नहीं आ रहा था कि ये सब क्या हो रहा है. जब चारों तरफ लड़के के इस अंदाज को देखकर हंसते जा रहे थे तभी उस लड़की ने बिना कुछ कहे बोतल उठाई और ड्रिंक करना शुरू कर दिया.

लड़की के अंदाज देखकर ट्रेन में सीटियां बजने लगीं और लोग तालियां बजाकर स्वागत करने लगे. खास बात ये सब लड़का बिल्कुल चुपचाप रहकर करने लगा ना ही उसने लड़की से कुछ बोला और ना ही लड़की ने कुछ बोला, क्योंकि लड़के का यही काम है. जी हां…ये लड़का कोई और नहीं बल्कि लंदन का मशहूर प्रैंक्स स्टार है. एल्विन मेन्सा में अक्सर इसी तरह के प्रैंक्स करने में मशहूर हैं.

एल्विन का ये प्रैंक्स देखकर तो लोग उनके फैन हो गये. जिस तरह से उन्होंने चुपचाप फेस के साथ अंजान लड़की के साथ डेट की वो वाकई में रोमांटिक किस्सा था. शायद लड़की भी इस रोमांटिक डेट को कभी भूल नहीं पायेगी. कई लोगों ने इस प्रैंक्स को सोशल मीडिया पर अपलोड किया. एल्विन अक्सर इस तरह की हरकतें करके सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं उनका एक साथी उनकी ऐसी वीडियो बनाता है और वो सफलता से काम करते हैं.

5 COMMENTS

  1. hello!,I really like your writing so so much! proportion we keep in touch extra about your article on AOL? I require a specialist in this area to resolve my problem. May be that is you! Taking a look forward to peer you.

  2. I simply want to tell you that I am beginner to blogging and site-building and actually liked your page. Likely I’m planning to bookmark your blog . You really come with terrific writings. Many thanks for revealing your blog.

LEAVE A REPLY