हरिद्वार के मशहूर नेता ने जमकर की हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कहा- दबंगई है

0
29

एक तरफ मोदी जी विदेशों में यात्रा करके और भाषण में बीजेपी का झंडा गाढ़ रहे हैं तो वहीं उन्हीं की पार्टी के नेता अजीबोगरीब हरकतें करके झंडे उखाड़ने में लगी है. बीजेपी नेता चिन्मयानंद का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि देश में एक के बाद एक बीजेपी नेताओं की घटिया हरकतें सामने आने लगी हैं. हाल ही में हरिद्वार के एक बीजेपी विधायक सुरेश राठौर (Suresh Rathore) ने अपनी विधानसभा में 52 फ़ीसदी आबादी पाकिस्तानियों (Pakistani) की होने का विवादित बयान दे दिया था. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब विरोध प्रदर्शन देखने को मिला वहीं अब एक बीजेपी नेता की बंदूक के साथ दबंगई देखने को मिली.

हरिद्वार में सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे बीजेपी नेता सुरेश राठौर का बयान को लेकर अभी हंगामा कम भी नहीं हुआ कि फिर से एक बीजेपी नेता फायरिंग करते दिखा. सुरेश राठौर का कहना है कि उनकी विधानसभा में 52 फीसदी आबादी पाकिस्तानी है. मैं बचे हुए 48 फीसदी वोटों की बदौलत ही चुनाव जीता हूं.” विधायक का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. अभी इसकी चर्चा खत्म भी नहीं हुई कि फिर से बीजेपी नेता दबंगई करते दिखा.

वायरल वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बीजेपी नेता का नाम कुलदीप चौधरी है. चौधरी लिबरहेड़ी गन्ना समिति के चेयरमैन हैं. पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है. बताया जा रहा है कि कुलदीप चौधरी ने हवा में खूब फायरिंग की. किस वजह से की इसका तो पता नहीं लेकिन उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

LEAVE A REPLY