कई सालों से अमिताभ और रेखा ने एक-दूसरे को नजर उठाकर नहीं देखा, लेकिन अमिताभ की ये एक चीज जरूर देखती हैं

0
33

कभी को एक-दूसरे के बिना एक पल नहीं गुजार पाते थे और आज कई सालों से एक-दूसरे को नजरें उठाकर देख नहीं पाते हैं. नाती-पोते बड़े हो गये हैं लेकिन इस जोड़ी ने एक जगह पर मौजूद होते हुए भी एक-दूसरे को नजर उठाकर नहीं देखा. अब आप समझ ही गये होंगे कि हम बात फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन और खूबसूरत अदाकारा रेखी की कर रहे हैं, जिनके जवानी के प्यार के किस्से आज तक फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में गूंजते हैं. लोग इन्हें एक साथ देखने को तरसते हैं. इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को ही कई सुपरहिट फिल्में नहीं दी हैं बल्कि लोगों के दिलों में प्यार की भावना बढ़ाई.

80 के दशक की ये जोड़ी अब तक चाहती तो सब कुछ भूल सकती थी लेकिन शायद अभी भी इन्होंने एक-दूसरी की यादें संभालकर रखी हैं तभी शायद दोनों एक-दूसरे से नजरें नहीं मिला पाते हैं. जहां अमिताभ अपने परिवार में बेटा-बहू और नाती-पोती के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं तो वहीं रेखा भी 65 की उम्र में दिन प्रति दिन जंवा दिखती जा रही हैं. इस उम्र में भी उन्होंने जिस तरह से खुद को मेंटेन रखा हुआ है वो वाकई में काबिले तारीफ है.

इस जोड़ी को देखकर तो खबरें ऐसी भी उड़ती हैं कि रेखा अमिताभ के नाम का मांग में सिंदूर लगाती हैं. अब ये प्यार है या फिर एक-दूसरे कि लिए सम्मान ये तो वहीं जानते होंगे लेकिन इस जोड़ी का एक प्यार का किस्सा और भी वायरल हो रहा है, जो रेखा ने संभालकर रखा हुआ है. बताया जा रहा है कि रेखा भले ही अमिताभ से नजरें ना मिलाती हो लेकिन उनके ब्लॉग जरूर पढ़ती हैं उनकी फिल्में देखकर तारीफ करती हैं कि अमिताभ अच्छे कलाकार हैं.

आपको बता दें, रेखा और अभिताभ का अफेयर 1976 में फिल्म दो अनजाने के सेट से शुरु हुआ था. उस वक्त अमिताभ शादीशुदा थे, लेकिन रेखा की खूबसूरती के कायल हो गये थे और वो उनकी तरफ खींचे चले जा रहे थे. रेखा के प्यार में पागल हुए अमिताभ एक पल के लिए सब कुछ भूल बैठे थे लेकिन बाद में जया की नारजगी के बाद अमिताभ ने रेखा से दूरियां बना ली थीं और आज अमिताभ और जया बॉलीवुड की सफल शादीशुदा जोड़ियों में एक है.

LEAVE A REPLY