दावे के साथ इन 5 मजेदार तस्वीरों को देखकर आप हंसी से लोट-पोट हो जायेंगे

0
66

अगर फ्री में हंसने को मिल जाये तो कोई क्यों ना हंसे, अब हंसने से कोई बीमारी तो नहीं होती है, बल्कि हंसना तो सेहत के लिए फायदेमंद होता है. माना कि आप मनोरंजन के लिए गाने या फिर कॉमेडी फिल्मे देख लेते होंगे लेकिन आज हम आपको कम समय में ही हंसा से लोट-पोट कर सकते हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली कुछ फनी तस्वीरों ने लोगों को हंसी से लोट-पोट कर दिया है. दावे के साथ आप भी इन तस्वीरों को देखकर चाहकर भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पायेंगे.

जुगाड़ी बाबा

ये देखकर तो आप समझ ही गये होंगे कि ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है जहां किसी भी चीज को कबाड़ में फेंकने से पहले 10 बार सोचा जाता है कि इससे भी हम काम ले सकते हैं और ऐसा ही गन्ने का जूस बेचने वाले इस युवक ने किया. टूटी-फूटी कार को ही ठेला बना लिया.

अपना मुंह हमे भी दिखा…देखूं तो जरा मेरे मालिक की दुल्हन कैसी है

अब नई दुल्हन देखने का तो हर किसी मन होता है फिर चाहे वो हाथी ही क्यों ना हो…

सावधान, नियमों का पालन जरूर करें

भारत में ही कब कौन सा नियम लागू हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन इसका पालन सिर्फ बहुत कम ही लोग करते हैं, लेकिन करते भी समझार लोग हैं.

काम को लेकर कोई लापरवाही नहीं 

ये भाई साहब काम को लेकर इतने पाबंद हैं कि उसके बीच अपने बच्चे को भी ना ला सकते हैं. जी हां…अब हर वक्त  मनमर्जी का शूट हो भी तो नहीं सकता है, लेकिन मेरी राय मानें तो इस फोटो को देखने से पहले लड़कियों को जरूर हटा देना क्योंकि उन पर एक बार फोटो का भूत सवार होता है तो वो उतरता नहीं है.

 

LEAVE A REPLY