बेस्ट पति होते हैं इस महीने में जन्मे लड़के, इनसे शादी करने वाली लड़की अपने आपको खुशकिस्मती मानती है

1
81

हमारा पति हैंडसम हो, बुद्धिमान हो, स्टाइलिश हो, एक-दूसरे को समझने वाला हो, रोमांटिक हो जैसे कई सपने लड़कियां देखती हैं. इतना ही नहीं कई लड़कियों का मानना है कि वो पहली नजर में ही लड़के को पहचान लेती हैं कि वो कैसा होगा. कई बार लड़कियां धोखा भी खा जाती हैं वो जैसा लड़का समझकर उससे शादी करने जा रही हैं वो शादी के बाद उसके विचार बदले दिखते हैं. अब किसी भी व्यक्ति का स्वभाव उसके माथे पर तो लिखा नहीं होता है जिसे पढ़कर परखा जाएं, लेकिन ज्योतिष के अनुसार कुछ लड़के वाकई में भाग्यशाली होते हैं. ये लड़के वहीं होते हैं जो इन खास महीनों में पैदा हुए हों.

फरवरी-

फरवरी महीने में जन्मे लड़के काफी समझदार होते हैं, ये सिर्फ अपने काम-धंधे को सही ढंग से चलाने की समझ नहीं होती है बल्कि रिश्तों को भी समझते हैं. इनके सिंपर तरीके से रहन-सहन से ही लड़कियां आकर्षित हो जाती हैं. इनसे शादी करने वाली लड़की अपने आपको भाग्यशाली समझती है. अपने परिवार को खुश रखना ही इनका सबसे बड़ा काम होता है.

मई

मई महीने में जन्मे लड़के पति के लहेजे सबसे बेस्ट पति कहलाते हैं. ये हमेशा अपनी पत्नी के चेहरे पर स्माइल देखना चाहते हैं और पत्नी की हर परेशानी को सॉल्व करना भी जानते हैं. ये अपनी बीवी को लाइफ में आगे बढ़ते हुए देखना पसंद करते हैं. इनमे जलन या घमंड नहीं होता हैं इसलिए आपकी इनके साथ अच्छे से पट सकती हैं.

अगस्त

अगस्त महीने में जन्मे लड़के काफी रोमांटिक होते हैं,, इनकी आदाओं से लड़कियां बहुत जल्दी आकर्षित हो जाती हैं. ये कभी अपनी पत्नी को बोर नहीं होने देते हैं. पत्नी को सरप्राइज देना भी इन्हें खूब पसंद होता है. पत्नी की इच्छा से पहले ही ये उसके मन की बात समझ जाते हैं. जीवनसाथी क्या होता है ये इन लड़कों को बखूबी पता होता है.

नवंबर

इस महीने में जन्मे लोग काफी विनम्र स्वाभाव के होते हैं. ये सभी लोगो के साथ अच्छे से बात करते हैं और उन्हें मान सम्मान देते हैं. ये दुसरो के विचारों की इज्जत भी करते हैं. ऐसे में आप इनसे शादी के बाद भी अपने सोच विचार के आधार पर सारे निर्णय ले पाएंगी. ये लाइफ में आने वाली समस्याओं को सुलझाने में भी माहिर होते हैं. इसलिए यदि आपकी शादीशुदा लाइफ में कोई प्रॉब्लम हुई भी तो ये उसे सुलझा लेंगे.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY