केदारनाथ हाईवे पर दर्दनाक हादसा, पलक झपकते ही गहरी खाई में समा गई इतनी जिंदगियां

8
60

उत्तराखंड में आये दिन भूस्खलन से हो रहे हादसों से लोग अपनी जाने गंवाते जा रहे हैं. हाल ही में बदरीनाथ हाईवे पर भूस्खलन के चलते 10 लोग गहरी खाई में गिर चुके हैं और आज फिर से केदरानाथ हाईवे पर बोल्डर गिरने से 8 लोगों ने जान गंवा दी है. ये हादसा उस वक्त हुआ जब देर रात दो मोटर साइकिल और एक कार सवार लोग गुजर रहे थे. अचानक काफी ऊंचाई  से भारी चट्टान वाहनों पर गिर गई और सभी यात्री गहरी खाई में गिर गये.

शनिवार देर रात गौरीकुंड जाने वाले हाईवे पर फाटा से करीब चार किलोमीटर आगे अचानक पहाड़ी से भारी-भरकम बोल्डर और मलबा हाईवे पर गिरने लगा. वहां से गुजर रहे वाहन चालक कुछ समझ पाते तब तक कुछ वाहन बोल्डर और मलबे की चपेट में आ गए.

हादसे की खबर सुनकर मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने पहले 2 लोगों का शव निकाला. उसके बाद 5 लोगों के शव और निकाले गये और 1 लापता बताया गया था. काफी देर चले रेस्क्यू के बाद लापता एक शख्स का और शव निकाल लिया गया. बताया जा रहा है दो मोटरसाइकिल पर 5 लोग सवार थे थे जबकि कार में भी काफी लोग सवार थे लेकिन अभी तक 8 लोगों के शव ही बरामद हो पाये हैं. पुलिस का कहना है कि लोगों की संख्या और भी हो सकती है.

8 COMMENTS

LEAVE A REPLY