INDvSA: एक के बाद एक छक्के जड़ने वाले उमेश को देखकर साउथ अफ्रीका खिलाड़ी ने किया कुछ ऐसा कि विराट भी हो जायेंगे हैरान

1
62

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट के दूसरे दिन मैच ने दर्शकों का दिन ही बना दिया. इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 497  रनों पर पहली पारी घोषित की. जिसके बाद रोहित शर्मा ने दोहरा तो रहाणे ने शतक जड़ते ही मैच देखने वाले दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया. उसके बाद जडेजा भी अर्धशतक करने से पीछे नहीं रहे और मजा तो तब आया जब उमेश यादव क्रीज पर आये. उमेश ने क्रीज पर आते ही साउथ अफ्रीका वालों की बैंड बजा दी. उमेश की कमाल की बल्लेबाजी देखकर साउथ अफ्रीका खिलाड़ी आसमान की तरफ हाथ जोड़ता नजर आया. देखिये क्या हुआ ऐसा कि खिलाड़ी को हाथ जोड़ने पड़ गये.

हुआ ये कि उमेश यादव ने मैदान में आते ही छक्का लगा दिया. एक या दो छक्कों के बाद लगातार 5 छक्के लगाने वाले उमेश के आगे साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी पस्त पड़ गये और फिर क्या वो उदास चेहरे के साथ हाथ जोड़ने लगे. उमेश ने मात्र 9 गेंदों में ही 31 रन बना दिये.

वहीं डेब्यू कर रहे शाहबाज नदीम और मोहम्मद शमी नाबाद लौटे. साउथ अफ्रीका की ओर से डेब्यू कर रहे जॉर्ज लिंडे ने सबसे ज्यादा चार विकेट हासिल किए वहीं कागिसो रबाडा ने तीन और एनरिच नॉर्तजे और डेन पीट ने 1-1 विकेट हासिल किया. मोहम्मद शमी ने डीन एल्गर को ऋद्धिमान साहा के हाथों कैच आउट कराके उन्हें बिना खाता खोले ही वापस भेजा.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY