आरती को आपत्तिजनक शब्द बोलने वाले सिद्धार्थ डे को भाई कृष्णा ने दी धमकी, बोले- बाहर आ फिर बताता हूं…

1
36

बिग बॉस-13 में आखिरकार झगड़ा दिखाई देने लगा है. अब तक सभी कंटेस्टेंट अपनी इज्जत का ख्याल रखकर मिल-जुलकर रहे थे लेकिन इन सेलिब्रिटीज का असली चेहरा तभी आता है जब उन्हें टास्क के दौरान बदतमीजियों को झेलना पड़ता है, जो झेल लेता है वो तो ठीक है लेकिन जो नहीं झेल पाता है वो अपनी जुंवान पर काबू नहीं कर पाता है फिर उसके मुंह से गलत शब्द भी निकल जाते हैं इस हफ्ते ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ डे के साथ हुआ. डे टास्क के दौरान अपना गुस्सा काबू नहीं कर पाये और उन्होंने आरती को लेकर अपशब्द बोलना शुरू कर दिये जिसके बाद आरती के बहन ने भी डे समेत सलमान तक को धमकी डे डाली है.

दरअसल सिद्धार्थ ने एक महिला के लिए जो अपशब्द इस्तेमाल किये हैं वो किसी को भी पसंद नहीं आये और बाहरी लोगों ने भी सिद्धार्थ डे को उनकी घिनौनी हरकत के पीछे ट्रोल करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं कई लोगों ने डे को शो से बाहर निकालने के लिए भी कहे डाला. खासबात तो ये है कि बीच सलमान भी बुरी तरह फंस गये हैं क्योंकि उन्होंने डे की अच्छी तरह से क्लास नहीं लगाई.

लोगों को उम्मीद थी डे के ऐसे व्यवहार के पीछे सलमान उनकी अच्छी क्लास लगाएं गये लेकिन सलमान ने बस मजकियां अंदाज में फटकार लगाकर पल्ला झाड़ लिया. ऐसे में आरती के भाई ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो सिर्फ अपनी बहन आरती के बारे में ही नहीं कहेंगे बल्कि किसी भी औरत से ऐसे बोलने के पीछे डे से बात करेंगे. आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने कहा कि वो बस डे के बाहर निकलने का इंतजार कर रहे हैं. कृष्णा ने ये तक कहा कि वो सिर्फ डे से ही नहीं बल्कि शो में जायेंगे और सलमान से भी पूछेंगे कि ये सब क्या हो रहा है.

आपको बता दें, टास्क के मुताबिक डे और पारस को हाथ पकड़कर बैठाया गया और दूसरी तरफ आसिम और अबू मलिक को बैठा गया. इस टास्क में लड़कियों को इन जोड़ीदार लड़कों के हाथ छुड़वाने थे जो लड़का हाथ जोड़ने पर मजबूर हो जाता वो बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो जाते. ऐसे में लड़कियों ने उनके ऊपर खाने वाली चीजें डाली ताकि वो डरकर हाथ जोड़ दें. आरती ने डे के गुलगुली करना शुरू कर दिया. जिससे गुस्सा होकर डे ने आरती को अपशब्द बोल दिये थे, फिर आरती ने भी टास्क छोड़कर डे पर चिल्लाना शुरू कर दिया. इस बीच घर के सभी सदस्य घबरा गये और आरती का साथ दिया.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY