नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता ने अब महानायक को लेकर भी कही ऐसी बात, जानकर नहीं होगा यकीन

1
38

पिछले साल मीटू कैंपेन द्वारा अपने साथ कई यौन उत्पीड़न की शिकार हुई फिल्म इंडस्ट्री की तमाम लड़कियों की आवाज बाहर लाने में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को प्रेरता माना गया था. अभिनेत्री तनुत्री दत्ता से चला ये कैंपन कई अभिनेत्रियों तक पहुंचा जिन्होंने अपने साथ हुई दरिंदगी का खुलासा किया था. तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था कि वो शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरह से छूते थे जब उन्होंने विरोध किया तो नाना ने लोगों के सामने उनका मजाक बना दिया. उत्पीड़न के 10 साल बाद तनुश्री ने इसका खुलासा किया जिसमें कई सेलिब्रिटीज ने उनका साथ दिया था और अब तनुश्री को अमिताभ ने भी बहादुर महिला कहा है.

जिस वक्त चारों तरफ मीटू कैंपेन की चर्चा हो रही थी उस वक्त अमिताभ बच्चन से भी तनुश्री और नाना पाटेकर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल का जबाव ही नहीं दिया, लेकिन उसके बाद उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्होंने महिलाओं को अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए जागरूक किया था और अब जब महानायक ने तनुश्री को बहादुर महिला का कहा तो इससे साबित होता है कि अमिताभ भी नाना पाटेकर की इस हरकत को सही मानते हैं.

दरअसल ये खुलासा अमिताभ के शो केबीसी के दौरान हुआ. इसमें एक कंटेस्टेंट को ऑडियो पहचानने के लिए दिया जाता है. ये ऑडियो तनुश्री दत्ता का होता है और इसके लिए अमिताभ ऑपशन देते हैं, तनुश्री दत्ता, कंगना रनौत, मंदना करिमी और टीना दत्ता. अमिताभ इसके साथ ही ये भी बोलते हैं कि ये ऑडियो जिसका वो महिला पिछले साल मीटू कैंपेन को लेकर चर्चा में थी और ये ब्यूटी क्वीन भी रह चुकी है. जिसके बाद कंटेस्टेंट सही जबाव में तनुश्री दत्ता का देता है.

जबाव के बाद कंटेस्टेंट ये भी कहता है कि तनुश्री दत्ता बहुत बहादुर हैं. जिस पर अमिताभ भी कहते हैं कि हां तनुश्री बहुत-बहुत बहादुर हैं. अमिताभ के मुंह से इतनी तारीफ सुनने के बाद जब ये खबर तनुश्री तक पहुंचती है तो वो ट्वीट कर कहती हैं कि मैं ये एपिसोड तो नहीं देखा लेकिन जब हमारे एक दोस्त ने मुझे इसका क्लिप भेजा तो मुझे बहुत अच्छा लगा. तनुश्री ने लिखा मुझे बहुत खुशी हुई कि इतने बड़े शो में मेरी आवाज सुनाई गई और कई सारे लोगों तक मेरी आवाज पहुंची. यह काफी कूल है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY