3 महीने चमकने के बाद रानू मंडल वापस लौटी पुराने घर, अब फिर से रानू मंडल करेंगी ये काम…

1
51

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर रातों-रात फेमस होने वाली सिंगर रानू मंडल को सोशल मीडिया ने सिंगर बना दिया है. लता मंगेश्कर का गाना एक प्यार का नगमा है गानकर रानू मंडल बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया तक पहुंच गईं. हिमेश रेशमिया ने उनसे अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर के लिए कई गाने गाने रिकॉर्ड करवाए. जिसके बाद लोगों ने ना केवल रानू मंडल के गाने को पसंद किया बल्कि हिमेश के इस नेक काम की तारीफ की. कुछ ही दिन में रानू चारों तरफ छा गईं थीं, हर किसी ने ऐसे लोगों को आगे बढ़ाने के लिए अपनी राय रखी. वहीं लता मंगेश्कर ने रानू को नकलची भी बताया था और लगता है कि लता की ये बात सच भी हो गई है.

जी हां…लता मंगेश्कर ने रानू की प्रसिद्धि को देखकर अपनी राय रखी थी. उन्होंने कहा था कि इस इंडस्ट्री में कदम जमाने के लिए नकल की नहीं बल्कि असल गाने की जरूरत होती है. लता ने ये भी कहा था कि किसी और के गाने को गाकर लोग ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाते हैं. ऐसे लोग कुछ ही दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं और अब जब 2-3 तीन महीने बाद रानू के घर लौटने की बात सामने आई है तो लोगों को अंदाजा हो गया कि सच में लता की बात सच निकल गई.

दरअसल हिमेश के गाने तेरी-मेरी कहानी को लॉन्च के बाद से रानू के बारे में कोई खबर नहीं आ रही है और काफी दिनों बाद पता चला है कि वो अपने पुराने घर लौट गई हैं. अब वो वहां क्या कर रही हैं और कौन है उनके साथ…इस बारे में उनके फैन्स जानना चाह रहे हैं. रानू के फेमस होने के बाद उनके मैनेजर अतींद्र चक्रवर्ती और टीम के लोगों ने उनका एक फेसबुक अकाउंट बनाया था. जिसमें 2 लाख से ज्यादा फैन फॉलोइंग भी है. इस पेज पर रानू से जुड़ी जानकारी भी मिलती रहती है.

इसी पेज से पता चला है कि रानू पश्चिम बंगाल अपने पुराने घर पहुंच गईं हैं, और यहां वो पुराने काम को करने नहीं बल्कि अपनी फिल्म के सिलसिले में गईं हैं. जी हां…पता चला है कि रानू की बायोपिक बन रही है जिसकी वजह से उन्हें अपने पुराने घर में रहना पड़ रहा है. इसके अलावा रानू के मैनेजर ने बताया है कि उन्हें गानों को लेकर भी उनके पास काफी काम है जिसमें वो व्यस्त हैं.

फिल्मकार ऋषिकेश मंडल रानू पर बायोपिक बना रहे है और जानी मानी अदाकारा सुदिप्ता चक्रवर्ती इस फिल्म में रानू का किरदार निभाती नजर आएंगी। सुदिप्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्हें अभी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं मिली है और उसके बाद वो तय करेंगी की वो इस फिल्म में काम करेंगी या नहीं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY